छात्रों पर जानलेवा हमला, लहूलुहान कर फरार हुए आरोपी….

छात्रों पर जानलेवा हमला, लहूलुहान कर फरार हुए आरोपी….

June 2, 2023 Off By NN Express

कर्नाटक, 02 जून । कर्नाटक के मैंगलोर जिले में चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जहां हिंदू युवतियों के साथ घूमने पर मुस्लिम युवकों की पिटाई कर दी गई. घटना जिले के सोमेश्वर बीच की है. जानकारी के मुताबिक तीन मुस्लिम युवक यहां अपनी हिंदू महिला मित्रों के साथ घूमने आए थे. ये सभी मेडिकल के छात्र हैं. इसी दौरान 3 अज्ञात हमलावर आए और पीड़ितों से पहचान पूछी. इस बीच कहासुनी शुरू हुई और तीनों हमलावरों ने छात्रों पर हमला कर दिया और फरार हो गए.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान कर तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है मामले की जांच शुरू कर दी गई है. सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा और इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मामले की जानकारी देते हुए मैंगलोर पुलिस कमिश्नर कुलदीप कुमार जैन ने बताया कि गुरुवार शाम करीब 7.20 बजे दोस्तों का ग्रुप (कुल 6) सोमेश्वर बीच पर थे. कुछ लोग आए और उनकी डिटेल जैसे नाम आदि पूछा और फिर 3 लड़कों की पिटाई की. हमारी 112 गाड़ी मौके पर पहुंची और पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया. शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी फिलहाल फरार हैं. हमने आरोपी व्यक्तियों की सुरक्षा के लिए 2 टीमों का गठन किया है.