शादी के लिए अपने प्रेमी का कॉलर पकड़कर ऑफिस से मंदिर तक खींच ले जाने वाली महिला

शादी के लिए अपने प्रेमी का कॉलर पकड़कर ऑफिस से मंदिर तक खींच ले जाने वाली महिला

June 1, 2023 Off By NN Express

एक महिला अपने प्रेमी के ऑफिस पहुंची. वह उसकी कमीज का कॉलर पकड़कर घसीटते हुए मंदिर ले गई (Woman draggs boyfriend). वह उससे शादी करने की जिद कर रही थी। घटना बिहार के भागलपुर जिले की है। भठोड़िया गांव के रोहित कुमार और करिश्मा का प्रेम प्रसंग पिछले दो साल से चल रहा है.

इस पृष्ठभूमि में उसने रोहित को उससे शादी करने के लिए मजबूर किया। इसके बाद करिश्मा ने उनके सिर पर सिंदूर लगाया और उन्हें अपने घर ले गईं। लेकिन शादी के लिए राजी नहीं हुए रोहित के घरवालों ने उसे घर में घुसने नहीं दिया. इन घटनाक्रमों के मद्देनजर, करिश्मा ने शिकायत की कि रोहित ने उनका यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

इस बीच रोहित जमानत पर रिहा हो गया। यह जानकर करिश्मा ने एक बार फिर उस पर शादी का दबाव बनाया। वह रोहित के ऑफिस भी गई। उसने उसकी टी-शर्ट का कॉलर पकड़ लिया और उसे घसीटते हुए स्थानीय बुद्धनाथ मंदिर ले गई। शादी नहीं करने पर जहर खाकर जान देने की धमकी दी।

न उधर, पुलिस को इस मामले की भनक लग गई। दंपति को हिरासत में ले लिया गया। दोनों परिवारों को सम्मन जारी कर थाने आने को कहा। पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे अपने बड़ों से बात करेंगे और दंपती के मामले में कार्रवाई करेंगे.