अश्लील गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देने एवं मारपीट करने वाले आरोपी को Janjgir Police ने किया गिरफ्तार

अश्लील गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देने एवं मारपीट करने वाले आरोपी को Janjgir Police ने किया गिरफ्तार

May 29, 2023 Off By NN Express


जांजगीर-चांपा,29 मई चांपा प्रार्थी सुबह किशन बघेल से अपना मोबाईल लेने 11वी बटालियन गया था। मेस के पास किशन बघेल एवं अन्य लोग बैठ कर आपस में बातचीत कर रहे थे  उसी समय प्रार्थी वहां पहुचा और किशन बघेल से अपना मोबाईल लिया तभी वहां विनय चौधरी आया और तुम किसका मोबाईल ले रहे हो चोरी का तो नही है.

कहते हुये अश्लील गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देकर पास में रखे फावडा के धार से इसके सिर में वार किया तो प्रार्थी अपने हाथ से रोका तो उसके कलाई में चोट आयी और खुन बहने लगा। जमीन पर गिरने के बाद भी आरोपी हाथ मुक्का लात से मारपीट किया।


प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध अपराध क्र  357/23 धारा 294, 506, 323 भादवि कायम कर आहत का मुलाहिजा कराया गया। प्रकरण में विवेचना के दौरान धारा 326 जोडी गयी।


  प्रकरण की गम्भीरता को ध्यान में रखते हुए आरोपी विनय चौधरी उम्र 32 साल  11वी बटालियन पुटपरा को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा जूर्म करना स्वीकार किया गया। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त लोहे का फावडा जप्त किया गया।


  उठ कार्यवाही में निरीक्षक लखेस केंवट, उप निरीक्षक व्यास नारायण बनाफर, प्रधान आरक्षक आलोक शर्मा एवं जितेंद्र परिहार का महत्वपूर्ण योगदान रहा।