CG NEWS : पति से हुआ झगड़ा, नवब्याहता ने लगाई फांसी…

CG NEWS : पति से हुआ झगड़ा, नवब्याहता ने लगाई फांसी…

May 29, 2023 Off By NN Express

रायगढ़ 29 मई । पति के संग विवाद होने पर एक नवब्याहता ने घर के म्यांर में गमछे से फांसी लगाते हुए असमय अपनी जिंदगी खत्म कर ली। दोनों की शादी 3 महीने पहले ही हुई थी। नवब्याहता की आत्महत्या का यह दुखद प्रसंग पुसौर थाना क्षेत्र का है। बड़े भंडार में रविवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब बिजली मिस्री लोचन सिदार के कमरे के म्यांर में बंधे गमछे पर उसकी 21 वर्षीया पत्नी माधुरी की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली।

बदहवास लोचन ने परिजनों को इसकी सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारते हुए पोस्टमार्टम के लिए उसे नजदीकी अस्पताल भेजा। मृतिका के ससुराल और मायके पक्ष का बयान कलमबंद किया गया है। सिदार परिवार से पूछताछ में यह बात सामने आई कि माधुरी मूलत: सारंगढ़ के गोड़म की रहने वाली थी और 3 माह पूर्व ही बड़े भंडार निवासी लोचन से उसका सामाजिक रीति रिवाज से विवाह हुआ था।

पिछले कुछ दिनों से नवदम्पत्ति यानी लोचन तथा माधुरी के बीच आपसी बात को लेकर खटपट होने पर नवविवाहिता के मायकेजन फोन से अपनी बेटी को खुशहाल गृहस्थ जीवन जीने की समझाईश भी दे रहे थे। शनिवार रात सिदार परिवार के यहां मुर्गा सब्जी बनने पर खाना खाने के बाद लोचन अपनी बीवी माधुरी के साथ सोने गया तो बिजली गुल होने पर वह नवब्याहता को कमरे में छोडक़र बाहर सोने चला गया और सुबह वह फांसी पर झूलती मिली।