Breaking News : सरकारी स्कूल के मिड डे मील में जहरीला सांप मिलने से मचा हड़कंप, 100 से ज्यादा बच्चे अस्पताल में भर्ती….

Breaking News : सरकारी स्कूल के मिड डे मील में जहरीला सांप मिलने से मचा हड़कंप, 100 से ज्यादा बच्चे अस्पताल में भर्ती….

May 28, 2023 Off By NN Express

अररिया जिले के स्कूल प्रशासन की लापरवाही देखने को मिली है। जहां मिड डे मील में जहरीला सांप का मरा हुआ बच्चा मिलने से पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया। लेकिन, तब तक 100 से भी अधिक बच्चे खाना खा चुके थे। आनन फानन में सभी बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सभी बच्चों का इलाज चल रहा है।

परिजनों को जैसे ही मामले की सूचना मिली तुरंत ही सभी अपने बच्चों को देखने अस्पताल पहुंच गए। जानकारी के मुताबिक सभी बच्चे खतरे से बाहर हैं। घटना जोगबनी नगर परिषद के अमौना मिडिल स्कूल की है। घटना की सूचना पर मौके पर एसडीएम (SDM), एसडीओ (SDO), डीएसपी (DSP) समेत कई अधिकारी पहुंचे हुये हैं। वहीं शिक्षा विभाग की तरफ से जिला शिक्षा अधिकारी और बीईओ सहित अन्य अधिकारी भी पहुंचे हुए हैं। इधर, घटना के बाद परिजनों में काफी रोष है।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि एनजीओ के द्वारा बनाया गया मिड डे मील का भोजन बच्चों को दिया गया था। स्कूल प्रबंधन का कहना है कि उन्हें जैसे ही इसकी जानकारी हुई, उन्होंने भोजन बंटवाना बंद कर दिया। हालांकि, तब तक कई बच्चे खाना खा चुके थे। इधर, बच्चों की तबीयत बिगड़ने का बाद हड़कंप मचा है। इसकी जांच की जा रही है।