Kareena Kapoor: जब करीना कपूर की एक गलती ने प्रियंका चोपड़ा को बना दिया सुपरस्टार, फिर कभी साथ में नहीं की फिल्म

Kareena Kapoor: जब करीना कपूर की एक गलती ने प्रियंका चोपड़ा को बना दिया सुपरस्टार, फिर कभी साथ में नहीं की फिल्म

May 28, 2023 Off By NN Express

Kareena Priyanka Aitraaz Movie: बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर अपनी शानदार एक्टिंग और ब्यूटी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. करीना ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में की हैं. शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक करीना बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. हालांकि अपने करियर के शुरुआती दौर में करीना कपूर ऐसी गलती कर बैठीं, जिसका आज भी उन्हें पछतावा होता होगा. ये वाक्या है फिल्म ‘ऐतराज’ का, फिल्म को साइन करते वक्त करीना की एक गलती ने प्रियंका चोपड़ा को सुपरस्टार बना दिया.

दरअसल साल 2004 में करीना, प्रियंका और अक्षय कुमार की फिल्म ऐतराज आई थी. इस फिल्म के लिए प्रियंका से पहले करीना कपूर को साइन किया गया था. ‘ऐतराज’ के प्रोड्यूसर सुभाष घई और डायरेक्टर अब्बास-मस्तान ने करीना को दोनों रोल ऑफर किए थे. फिल्म मेकर्स ने करीना को बताया था कि फिल्म में दो महिलाएं और एक मेल लीड रोल में होगा. ऐसे में करीना कोई भी फीमेल रोल को अपने लिए चुन सकती थीं.

करीना ने फिल्म में ऐसी महिला का रोल अपने लिए चुना जो मेल लीड एक्टर के अपोजिट थी. फिल्म मेकर्स ने करीना को पूरा मौका दिया था, लेकिन उन्होंने दूसरे रोल को छोड़ दिया, जो ज्यादा पावरपुल था. बाद में इस रोल के लिए प्रियंका चोपड़ा को चुन लिया गया था.

बस यही वो गलती थी जो करीना कपूर कर बैठीं और प्रियंका चोपड़ा इसका फायदा उठा ले गईं. इस फिल्म में न केवल प्रियंका चोपड़ा को आलोचकों की सराहना मिली, बल्कि जनता से भी भरपूर तरीफ मिली. भले ही फिल्म में करीना ने अक्षय कुमार की पत्नी का रोल प्ले किया हो, लेकिन फिल्म की सारी लाइमलाइट प्रियंका चोपड़ा लूट ले गईं.

आपको बता दें कि करीना और प्रियंका ने भले ही ‘एतराज’ में एक साथ काम किया हो, लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों ने एक साथ कोई मूवी नहीं की. हालांकि करीना ने शाहरुख खान और फरहार अख्तर की वजह से फिल्म ‘डॉन’ में ‘ये मेरा दिल’ आइटम सॉन्ग किया था. करीना और प्रियंका के बीच छत्तीस का आंकड़ा रहता है. दोनों एक दूसरे से हमेशा दूरी बनाकर रखती हैं.