अलग-अलग तीन सड़क हादसों में पिता-पुत्र समेत चार की मौत…

अलग-अलग तीन सड़क हादसों में पिता-पुत्र समेत चार की मौत…

May 27, 2023 Off By NN Express

रफ्तार के कहर ने शन‍िवार को तीन अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में पिता-पुत्र समेत चार लोगों की की मौत हो गई। मां व बेटी समेत चार लोग घायल हो गए। दोनों हादसो में एक बात कामन रही। दोनों बाइक चालकों ने हेलमेट नहीं पहना था।  पृथ्वीगंज पुलिस चौकी के पास रायबरेली-जौनपुर हाईवे पर शनिवार सुबह लगभग सात बजे दर्दनाक हादसा हो गया। 45 साल के मनोज सिंह ग्राम पूरे महाबल सिंह सांगीपुर अपनी अपनी पत्नी 36 साल की सीमा, 10 साल की पुत्री सपना व आइ साल के पुत्र शिवम के साथ मोटरसाइकिल से रानीगंज की ओर जा रहे थे।

सामने से आ रही कार से टक्कर हो गई। कार राजेश यादव निवासी राजापुर सुजानगंज जनपद जौनपुर चला रहा था। हादसे में बाइक सवार चारो लोग घायल हो गए। प्रताप बहादुर अस्पताल ले जाने पर मनोज सिंह और शिवम को मृत घोषित कर दिया गया। क्षतिग्रस्त कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। पुलिस का मानना है कार चालक को झपकी हादसे की वजह बनी।

दूसरे हादसे में लवाना नवाबगंज के 24 साल के विनोद कुमार अपने दादा के पुत्र सूरज के साथ शुक्रवार रात मट्दूपुर से बड़ेरा जा रही बरात में शामिल होने के लिए बाइक से घर से निकले थे। नवाबगंज के मद्दूपुर गांव के पास सामने से मवेशी आ जाने के चलते बाइक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में विनोद कुमार की मौत हो गई। सूरज को मामूली चोट आई।

घर से बरात जा रहे युवक की मवेशी से टकराने से मौत

परियावां में अपने दादा के लड़के के साथ बाइक से बरात जा रहे युवक की रास्ते में मवेशी से टकराने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही स्वजनों में मातम छा गया नवाबगंज के लवाना गांव के रहने वाले विनोद कुमार पुत्र श्रीकिशन 24 वर्ष अपने दादा के लड़के सूरज के साथ शुक्रवार की रात मट्दूपुर से बड़ेरा जा रही बरात में शामिल होने के लिए बाइक से घर से निकला जैसे नवाबगंज के मद्दूपुर गांव के पास पहुंचा था कि सामने से मवेशी आ जाने के चलते बाइक की भिड़ंत हो गई।

जिससे विनोद कुमार को गंभीर चोट आई लोगों की मदद से घायल विनोद को जब इलाज के लिए सलवन ले जाया गया तो वहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया वही सूरज को कहीं भी कोई चोट नहीं आई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए प्रतापगढ़ भेज दिया बता दें कि विनोद की फरवरी माह में शादी हुई थी 3 दिन पहले ही गौना हुआ था लोगों की जुबान पर बस यही है कि शायद हेलमेट लगाए होते तो जान बच जाती।