नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

May 23, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली 23 मई | पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में एक 13 वर्षीय लड़की का दुष्कर्म करने के आरोप में 50 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान शशि गार्डन निवासी उपेंद्र मुखिया के रूप में हुई है। आरोपी उपेंद्र रिक्शा चालक है।

पुलिस के मुताबिक, मामला रविवार-सोमवार की दरमियानी रात को उस समय सामने आया जब घटना के संबंध में पुलिस कंट्रोल रूम को एक फोन आया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पूर्वी दिल्ली के डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने कहा, मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मूल रूप से बिहार का रहने वाला उपेंद्र मुखिया अपना किराए का कमरा छोड़ने की तैयारी कर रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

इसके बाद नाबालिग पीड़िता ने अपना बयान दर्ज कराया। जिसमें उसने आरोप लगाया कि जब वह कूड़ा फेंकने गई थी तब उपेंद्र ने उसे अपने कमरे में खींच लिया और उसका बलात्कार किया। अधिकारी ने कहा कि पांडव नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और 4/6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।