CG CRIME : स्कूटी चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

CG CRIME : स्कूटी चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

May 21, 2023 Off By NN Express

रायपुर, 21 मई । दोपहिया वाहन चोरी करने वाले आरोपी मयूर राणा उर्फ रिक्की को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक प्रार्थी राहुल जगवानी ने थाना तेलीबांधा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह आनंद नगर तेलीबांधा में रहता है। प्रार्थी की दादी के नाम से ड्यूक मोटर सायकल क्रमांक सी जी/04/एल जे/3999 है, जिसे प्रार्थी अपने घर के सामने गली में खड़ी किया था, कि कोई अज्ञात चोर प्रार्थी की खड़ी उक्त मोटर सायकल को चोरी कर ले गया। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना तेलीबांधा में अपराध क्रमांक 311/23 धारा 379, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी तेलीबांधा के नेतृत्व में थाना तेलीबांधा पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी सहित आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना स्थल तथा उसके आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा अज्ञात आरोपी की पतासाजी करते हुए प्रकरण में आरोपी मयूर राणा उर्फ रिक्की को को पकड़कर घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर वाहन चोरी की उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया गया।

जिस पर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की ड्यूक मोटर सायकल क्रमांक सी जी/04/एल जे/3999 जुमला कीमती लगभग 80,000/- रूपये तथा घटना में प्रयुक्त 01 नग मोपेड जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की गई। गिरफ्तार आरोपी – मयूर राणा उर्फ रिक्की पिता प्रकाश राणा उम्र 22 साल निवासी बर्फ फैक्ट्री के सामने थाना तेलीबांधा रायपुर।