TMKOC: ‘तारक मेहता’ शो में काम करने से बेहतर है सुसाइड करना, आखिर इस एक्ट्रेस ने क्यों कहा ऐसा

TMKOC: ‘तारक मेहता’ शो में काम करने से बेहतर है सुसाइड करना, आखिर इस एक्ट्रेस ने क्यों कहा ऐसा

May 21, 2023 Off By NN Express

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लोगों को हंसाने वाला सिटकॉम टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगातार बीते कुछ समय से विवादों में चल रहा है. शो में रोशन भाभी के रोल में काम कर चुकीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया. ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि शो में काम कर चुकी एक और एक्ट्रेस ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मोनिका भदौरिया हैं, जिन्होंने लंबे समय तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बावरी का किरदार निभाया है, जो कि बागा कि प्रेमिका होती है. जेनिफर के बाद मोनिका ने भी तारक मेहता शो और प्रोड्यूसर असित मोदी पर उनके पैसे रोकने, साथ ही टॉर्चर करने का आरोप लगाया है.

मोनिका ने सुसाइड से की तुलना

मोनिका भदौरिया ने तारक मेहता शो की तुलना सुसाइड से की है. ईटाइम्स के साथ एक बातचीत में उन्होंने कहा कि शो में बड़े पैमाने पर उन्हें टॉर्चर किया गया, जिस वजह से उन्हें लगा कि उस शो में काम करने से बेहतर सुसाइड कर लेना है.

मोनिका ने दावा किया कि उन्हें मेंटली टॉर्चर किया गया, उनपर चिल्लाते थे, उनके साथ बुरे तरीके से बर्ताव किया जाता था. मोनिका ने कहा कि सोहेल ने उनसे कहा था कि उन्हें पैसे मिल रहे हैं, इसलिए जो भी कहा जा रहा है करना पड़ेगा. आपको बता दें कि सोहेल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं.

इस एक्ट्रेस ने मोनिका भदौरिया को किया रिप्लेस

मोनिका भदौरिया को शो में काफी पसंद किया जाता था. वो साल 2013 में शो के साथ जुड़ी थीं. वहीं कई सालों तक शो में काम करने के बाद उन्होंने इसे छोड़ दिया. शो में उन्हें एक्ट्रेस नविना वाडेकर ने रिप्लेस किया है. अब नविना बावरी का रोल प्ले कर रही हैं. नविना इसी साल जनवरी में शो के साथ जुड़ी हैं.