MS धोनी ने बताया आईपीएल 2023 में CSK की सफलता का राज, इस युवा गेंदबाज की जमकर की तारीफ

MS धोनी ने बताया आईपीएल 2023 में CSK की सफलता का राज, इस युवा गेंदबाज की जमकर की तारीफ

May 21, 2023 Off By NN Express

आईपीएल 2023 में 67वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 77 रन से हरा दिया । यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। मैच की बात करें तो पहली पारी में चेन्नई ने तीन विकेट गंवाकर 223 रन बनाए।

इस मैच में चेन्नई की ओर से डेवन कॉन्वे ने 52 गेंदों पर 87 रन की शानदार पारी खेली। वहीं, ऋतुराज गायकवाड़ ने 50 गेंदों पर 79 रन की पारी खेली। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली टीम महज 146 रन पर सिमट गई। दिल्ली की ओर से सबसे ज्याद रन कप्तान डेविड वॉर्नर ने ही बनाएं। उन्होंने 58 गेंदों पर 86 रन की पारी खेली।

माही ने बताया टीम की सफलता का राज

मैच समाप्त होने के बाद एम एस धोनी ने कहा,”ज्यादातर समय अच्छा परफॉर्म का कोई खास फॉर्मूला नहीं है। मैनेजमेंट और सपोर्ट स्टाफ हमेशा बैक करते हैं। खिलाड़ियों को ग्रूम करना जरुरी होता है। और यह सब कारण हैं कि हम एक सफल टीम हैं।”

उन्होंने आगे कहा,” डेथ ओवर में गेंदबाज ने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है। हालांकि, पहले मैच से तुषार ने जो सुधार किया है वह वाकई लाजवाब है। सीएसके के सलामी जोड़ी यानी डेविन कॉन्वे और ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर उन्होंने कहा,”कॉन्वे और गायकवाड़ हमेशा टीम के बारे में सोचते हैं, उनका ध्यान अपनी व्यक्तिगत उपलब्धियों पर नहीं होता।”