Armaan Malik ने करवाया अपने तीनों बच्चों का फोटोशूट, नन्हें Zaid का वीडियो छू लेगा आपका दिल

Armaan Malik ने करवाया अपने तीनों बच्चों का फोटोशूट, नन्हें Zaid का वीडियो छू लेगा आपका दिल

May 20, 2023 Off By NN Express

यूट्यूबर अरमान मलिक के घर में एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन-तीन किलकारियां गूंजी हैं. अरमान को उनकी दोनों पत्नियों से तीन बच्चे हुए हैं. पायल ने दो बच्चों को जन्म दिया है और कृतिका ने एक बच्चे को. अरमान मलिक के घर में इस वक्त सिर्फ एक ही टॉपिक होता है और वो है उनके बच्चों की बातें. इसी बीच अरमान ने अपने घर में फोटोग्राफर्स को बुलाया है ताकि वह अपने तीनों नन्हें बच्चों के बचपन के पलों को कैमरे में कैद करवा सकें.

यूट्यूबर अरमान मलिक के नए व्लॉग में देखा जा सकता है कि घर पर फोटोशूट की तैयारियां चल रही हैं. वहीं तोबा, जैद और अयान को फोटो के लिए तैयार किया जा रहा है. इस फोटोशूट के लिए यूट्यूबर ने स्पेशली फोटोग्राफर्स की टीम को बुलाया है. बच्चों के साथ-साथ उनके माता-पिता का भी फोटोशूट किया जा रहा है. जहां पायल और कृतिका को एक तरह के अलग-अलग आउटफिट्स में भी देखा गया.

पायल और कृतिका ज्यादातर एक जैसे ही कपड़े पहनती हैं. दोनों को वीडियोज में भी एक जैसी ड्रेस में देखा जाता है. खेर बात करते हैं बच्चों के फोटोशूट की तो फोटोज से पहले बच्चों के क्ले हैंड बनाए गए. यानी मोम से बने हाथ-पैर. जिसे आज के जमाने में शो पीस की तरह सजाकर रखा जाता है. आजकल ये काफी ट्रेंड में हैं इसलिए पायल और कृतिका ने अपने-अपने बच्चों के मोम के हाथ-पैर बनवाए हैं. ताकि वह उन्हें बढ़े होने पर इसे दिखा सकें.

बीते दिनों अपने न्यू बॉर्न बेबीज की खराब तबीयत के चलते पूरा मलिक परिवार परेशान हो गया था. एक तरफ पायल के बेटी तूबा की तबीयत खराब हो गई थी उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. वहीं दूसरी तरफ कृतिका मलिक के बेटे जैद की भी तबीयत ठीक नहीं थी. लेकिन अब सब ठीक हैं और सभी बच्चों की तबियत भी ठीक है. अपने बच्चों के चेहरे भी मलिक परिवार पहले ही रिवील कर चुका है.