Devoleena Bhattacharjee: शादी को ‘लव जिहाद’ कहने वाले ट्रोलर पर भड़कीं देवोलीना, कहा- मेरे पति गलत को गलत कहते हैं

Devoleena Bhattacharjee: शादी को ‘लव जिहाद’ कहने वाले ट्रोलर पर भड़कीं देवोलीना, कहा- मेरे पति गलत को गलत कहते हैं

May 20, 2023 Off By NN Express

छोटे पर्दे की गोपी बहू और टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी अपने बयानों को लेकर पिछले काफी दिनों से सुर्खियां बटोर रही हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी यूजर्स के लिए बड़ा मुद्दा बन गया है. देवोलीना भट्टाचार्जी काफी वक्त से किसी सीरियल में नजर नहीं आई हैं. हालांकि बिग बॉस के घर में उन्हें देखा जाता रहा है. देवोलीना ने अचानक शानवाज़ शेख संग शादी कर सभी को हैरान कर दिया था. गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी के पति शानवाज़ शेख एक मुस्लिम हैं. जिसके चलते उन्हें आए दिन अपनी शादी को लेकर सवाल सुनने को मिलते हैं.

इसी बीच अब एक बार फिर से क देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया यूजर्स की क्लास लगाई है. बीते दिनों पहले देवोलीना ने एक ट्वीट के जरिए बताया था कि उन्होंने अपने पति के साथ द केरल स्टोरी जाकर देखी और उन्हें काफी पसंद भी आई. अब एक यूजर ने एक्ट्रेस की शादी को लव जिहाद कह दिया है. जिसके बाद देवोलीना का गुस्सा उनके ट्वीट में साफ देखा जा सकता है. हालांकि बिना किसी गलत शब्द का इस्तेमाल किए एक्ट्रेस ने यूजर को अच्छा जवाब दिया है.

दरअसल इस विवाद की शुरुआत तब हुई जब ट्विटर पर साध्वी प्राची ने हरिद्वार, उत्तराखंड में द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग से तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने लिखा, “हरिद्वार में बेटियों को ‘केरल स्टोरी’ बिल्कुल फ्री दिखाई जाएगी. जिसके बाद एक यूजर ने कमेंट करते हपए देवोलीना की शादी पर तंज कसा. जिसके टीवी एक्ट्रेस ने काफी बेहतरीन जवाब दिया. देवोलीना ने लिखा, अरे खान साब उन्हें बुलाने को जरूरत नहीं पड़ी. वह और उनके पति पहले ही देखकर आ गए द केरल स्टोरी और उन्हें ये फिल्म काफी अच्छी लगी.

देवोलीना भट्टाचार्जी के मुताबिक ट्रू इंडियन मुस्लिम नाम सुना है क्या? उनके पति उन लोगों में से है जो गलतियों को गलत कहने की ताकत और हिम्मत दोनों रखते हैं. एक सच्चे भारतीय मुसलमान के बारे में? उनके पति उनमें से एक हैं जो गलत चीजों के खिलाफ खड़े हो सकते हैं और वह दोनों एक जैसी हिम्मत रखते है. देवोलीना को उनके फैंस इस जवाब के लिए काफी सराह रहे हैं.