IPL 2023: ‘मैं झूठ नहीं बोलूंगा’, Prithvi Shaw ने Delhi Capitals में धमाकेदार वापसी के बाद किया बड़ा खुलासा

IPL 2023: ‘मैं झूठ नहीं बोलूंगा’, Prithvi Shaw ने Delhi Capitals में धमाकेदार वापसी के बाद किया बड़ा खुलासा

May 18, 2023 Off By NN Express

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के ओपनर पृथ्‍वी शॉ ने स्‍वीकार किया कि वो पंजाब किंग्‍स के खिलाफ बुधवार को मैच में वापसी करने से पहले काफी दबाव में थे। पृथ्‍वी शॉ से इस सीजन में दमदार प्रदर्शन की उम्‍मीद थी क्‍योंकि घरेलू क्रिकेट में उनका प्रदर्शन शानदार रहा था।

हालांकि, 23 साल के पृथ्‍वी शॉ आईपीएल 2023 में संघर्ष करते दिखे और टीम से बाहर हुए। पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मैच से पहले पृथ्‍वी शॉ ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए 6 मैचों में केवल 47 रन बनाए थे। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज के लिए बुधवार को चीजें बदली और उन्‍होंने 54 रन की पारी खेली।

वापसी के लिए कड़ी मेहनत की

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पंजाब किंग्‍स को 15 रन से मात देकर बड़ा उलटफेर किया और शिखर धवन के नेतृत्‍व वाली टीम की प्‍लेऑफ में पहुंचने की उम्‍मीदों को जोरदार झटका दिया। मैच के बाद डेविड वॉर्नर से बातचीत करते हुए शॉ ने स्‍वीकार किया कि वो दबाव में थे और वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के ओपनर ने कहा, ”मेरे ख्‍याल से मानसिकता काफी साधारण थी। तीन या चार मैच में कम स्‍कोर पर आउट होने के बाद टीम से बाहर हुआ। अब वापसी की। निश्चित ही दबाव में था। मैं झूठ नहीं बोलूंगा। मैं अभ्‍यास सत्र में जो करता था, उसी पर काम किया। मैंने कुछ भी नहीं छोड़ा और वापसी के लिए कड़ी मेहनत की। मेरे ख्‍याल से वो छोटी चीजें मेरे लिए कारगर साबित हुईं।”

स्‍कोर देखकर हल्‍के पड़ गए थे

दिल्‍ली कैप‍िटल्‍स का फील्डिंग में शानदार प्रदर्शन नहीं रहा। टीम के खिलाड़‍ियों ने कई कैच टपकाए। पृथ्‍वी शॉ ने कहा कि मैच के दौरान ऐसा हो जाता है और उन्‍होंने साथ ही कहा कि बड़ा स्‍कोर बनाने के बाद उनकी टीम मैच को हल्‍के में ले रही थी।

पृथ्‍वी शॉ ने कहा, ‘तेज गेंदबाजों के लिए पिच मुश्किल थी। मेरे ख्‍याल से इस पिच पर स्पिनर्स ने कमाल का प्रदर्शन किया। कैच छूटे। मेरे ख्‍याल से मैच में ऐसा हो जाता है। शायद हम थोड़ा ढीले पड़ गए थे क्‍योंकि स्‍कोर बहुत बड़ा था। हालांकि, जीत तो जीत है।’