प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने कर दी मां की हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने कर दी मां की हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

May 16, 2023 Off By NN Express

कौशांबी, 16 मई । उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में हुई बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतका के बेटे और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग महिला अपने बेटे के प्रेम प्रसंग में बाधा बन रही थी. इसके चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि 28 अप्रैल की रात आरोपी बेटा और उसकी प्रेमिका ने मिलकर महिला की धारदार हथियार से हत्या की थी.

आरोपी बेटे से जब सख्ती से पूछताछ की गई, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. साथ ही यह भी बताया कि इस मामले में उसकी प्रेमिका भी शामिल थी. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. पिपरी थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव की सीता देवी (50) के पति की कई साल पहले मौत हो गई थी.

उसके तीन बेटे और दो बेटियां हैं, एक बेटा बाहर काम करता है. दूसरा और तीसरा बेटा गांव में रहता है. सबसे छोटा बेटा नीरज अपनी प्रेमिका से शादी न करने देने की वजह से अपनी मां से झगड़ा कर रहा था. वह नाराज होकर अपनी बहन के घर रहने लगा था. मगर, वह अपनी प्रेमिका ऊषा से मिलता रहता था. इस दौरान दोंनो बुजुर्ग महिला को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया. मृतका 28 अप्रैल की रात को खाना खाने के बाद घर के बाहर चारपाई पर सो रही थी.

तभी दोनों ने तेज धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. इस मामले का खुलासा करते हुए एएसपी समर बहादुर सिंह ने बताया कि प्रेम संबंध में बाधक बन रही महिला की उसके बेटे और उसकी प्रेमिका ने हत्या की है. हत्या के आरोप में दोनों को अरेस्ट कर लिया गया है. न्यायालय पेश करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया जाएगा.