घूम-घूमकर मोबाइल चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

घूम-घूमकर मोबाइल चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

May 15, 2023 Off By NN Express

रायपुर,15 मई । राजधानी में बाइक में घूम-घूमकर मोबाइल चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार हुआ है। शाम करीबन 07.00 बजे केनाल रोड श्याम नगर तरफ से पैदल अपने मोबाईल फोन को हाथ में पकडकर घर आ रही थी, कि तारू सिंग चौक के पास पहुंची थी इसी दौरान पीछे से एक दोपहिया वाहन में सवार एक व्यक्ति प्रार्थिया के पास आकर उसके हाथ में रखे मोबाईल फोन को छीन कर चोरी कर फरार हो गया। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना तेलीबांधा में अपराध क्रमांक 299/23 धारा 356, 379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी तेलीबांधा के नेतृत्व में थाना तेलीबांधा पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थिया से विस्तृत पूछताछ करते हुए अज्ञात आरोपी की पतासाजी हेतु घटना स्थल तथा उसके आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही कैमरों के फुटेजों का अवलोकन करने के साथ-साथ प्रकरण में मुखबीर भी लगाये गये। इसी दौरान टीम के सदस्यों को घटना में संलिप्त आरोपी के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई.

जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा तेलीबांधा निवासी राहुल साहू की पतासाजी कर पकड़कर घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा चोरी की उक्त घटना को अंजाम देना बताया गया। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा आरोपी राहुल साहू को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी का मोबाईल फोन एवं घटना में प्रयुक्त दोपहिया वाहन क्रमांक यू पी 32 जे जेड 0749 जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।

गिरफ्तार आरोपी– राहुल साहू पिता राम चरण साहू उम्र 22 साल निवासी अंधियारखोर मरका थाना नवागढ़ जिला बेमेतरा हाल पता सरफोन बिल्डिंग निर्माणाधीन मकान मेग्नेटो मॉल के पीछे थाना तेलीबांधा रायपुर।