Priyanka Chopra ने बेटी को कंधे पर बिठाकर घुमाया, पति निक हुए दीवाने तो एक्ट्रेस बोलीं- लव यू जान

Priyanka Chopra ने बेटी को कंधे पर बिठाकर घुमाया, पति निक हुए दीवाने तो एक्ट्रेस बोलीं- लव यू जान

May 15, 2023 Off By NN Express

Priyanka Chopra Daughter Pics: प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास की केमिस्ट्री लाजवाब है. पार्टी हो, वेकेशन हो या फिर कोई अवॉर्ड नाइट, निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही साथ नज़र आते हैं. निक भी अपनी वाइफ की तारीफ करने से पीछे नहीं हटते हैं. अब उन्होंने मदर्स डे के मौके पर अपनी पत्नी की जमकर तारीफ की है.

निक जोनास ने मदर्स डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की एक तस्वीर और एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा बेटी को कंधे पर बिठाए सड़क पर घूमती नज़र आ रही हैं. फोटो में माल्ती भी मां के कंधे पर सैर सपाटा करके बेहद खुश नज़र आ रही हैं.

पोस्ट शेयर करते हुए निक जोनास ने लिखा, “हैप्पी मदर्स डे माई लव. तुम एक अतुल्य मां हो. तुम मेरी और एमएम (मालती मैरी) की ज़िंदगी में हर रोज़ रोशनी भरती हो.” इस पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट किया, “आई लव यू जान. मुझे ममा बनाने के लिए शुक्रिया. निक जोनास ने जो वीडियो शेयर किया है वो भी काफी मज़ेदार है. पोस्ट को स्लाइड करने पर प्रियंका का वीडियो नज़र आता है, जिसमें वो बेटी को गोद में लिए सड़क पर मस्ती करती दिखाई दे रही हैं.

माल्ती भी मां के साथ सैर पर निकल कर बेहद खुश नजर आ रही हैं. ये क्यूट वीडियो और तस्वीर निक जोनास ने ही खींची है और अपने इंस्टा पर लाखों करोड़ों लोगों के साथ शेयर किया है. आपको बता दें कि 13 मई को प्रियंका चोपड़ा की कजन परिणीति चोपड़ा की आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से सगाई हुई है. दिल्ली में हुई इस सगाई में प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुईं. हालांकि सगाई में प्रियंका के पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी नहीं पहुंची थीं.