Crime News : मंदिर में चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा…

Crime News : मंदिर में चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा…

May 15, 2023 Off By NN Express

पेंड्रा पुलिस ने मंदिर में हो रही चोरियों के आरोपियों को पकड़ा है। पेंड्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत हनुमान मंदिर पंजाब नेशनल बैंक के सामने पेंड्रा, ग्राम कुदरी के शिव मंदिर तथा ग्राम सेवरा के शिव मंदिर में चोरी होने की घटनाओ में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही थी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक योगेश पटेल ने आरोपियों की सामान सहित तलाश हेतु त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया गया था। थाना पेंड्रा एवं साइबर सेल की संयुक्त टीम द्वारा लगातार तलाश एवं छापेमारी की कार्रवाई के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम धोबहर थाना पेंड्रा निवासी दुर्गेश केशरवानी और कल्याण दास सोनवानी उर्फ गुड्डू के द्वारा मंदिरों में चोरी की जा रही है।

सूचना पर अलग-अलग दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया, जिन्होंने अपना अपना जुर्म कबूल कर लिया। कल्याण दास सोनवानी उर्फ गुड्डू ने ग्राम कुदरी के शिव मंदिर में चोरी करना तथा दुर्गेश केसरवानी ने हनुमान मंदिर पेंड्रा, शिव मंदिर सेवरा में चोरी करने का जुर्म कुबूल किया। दोनों आरोपियों के पास से मंदिरों से चुराए हुए सामान और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जप्त कर आरोपियों को न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है।