IPL 2023: RCB पर किया LSG का ट्वीट हुआ वायरल, एक बार फिर आमने-सामने हो सकते हैं Kohli-Gambhir

IPL 2023: RCB पर किया LSG का ट्वीट हुआ वायरल, एक बार फिर आमने-सामने हो सकते हैं Kohli-Gambhir

May 15, 2023 Off By NN Express

आरसीबी ने आईपीएल 2023 के प्वाइंट टेबल में 0.3 के निगेटिव नेट रन रेट के साथ टेबल के निचले आधे हिस्से से रविवार को राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ जबरदस्त वापसी की। आरआर को उनके अब तक के दूसरा सबसे कम आईपीएल स्कोर 59 रनों पर समेट कर आरसीबी ने 112 रनों से जीत हासिल की।

प्लेऑफ में जगह बना सकती आरसीबी-

इस बीच लखनऊ सुपर जायंट्स के एक धमाकेदार ट्वीट ने दोनों टीमों के फैंस के बीच एक एलिमिनेटर के प्रस्ताव को जन्म दिया है। आरसीबी अब प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर एलएसजी से केवल एक प्वाइंट पीछे हैं। आरसीबी के पास फिर से प्लेऑफ में जगह बनाने का मौका है और टीम के अभी दो मैच बाकी हैं।

टीम के दो मैच बाकी-

एक मैच 18 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और टीम का फाइनल मैच 21 मई को बेंग्लौर में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ है। दो मैचों में एक जीत आरसीबी को 16 प्वाइंट के साथ उन्हें प्लेऑफ की गारंटी दे सकती है। इस बीच फैंस आरसीबी और एलएसजी के बीच एक ‘एलिमिनेटर’ टाई देखना चाहते हैं।

एलएसजी के ट्वीट पर प्रतिक्रियांए-

एलएसजी के ट्वीट शेयर करने के बाद लोगों ने कुछ प्रतिक्रियाएं दी। हालांकि इसमें समझाने के लिए कुछ खास नहीं है कि फैंस आरसीबी बनाम एलएसजी टाई क्यों चाहते हैं। पिछले महीने चिन्नास्वामी स्टेडियम में एलएसजी ने आरसीबी को हराया था और लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने भीड़ को निशाना बनाते हुए मौन भाव से जश्न मनाया था।

कोहली और गंभीर की हुई थी बहस-

विराट कोहली ने 1 मई को लखनऊ में खेले गए दूसरे टाई में इसी अंदाज में गंभीर एहसान वापस किया,जिससे दोनों खिलाड़ियों में बहस हो गई। खेल के दौरान कोहली की एलएसजी के नवीन-उल-हक के साथ तीखी बहस हुई थी और बाद में गंभीर के साथ एक विवाद हुआ था। बीसीसीआई ने बाद में तीनों को उल्लंघन के लिए भारी जुर्माना लगाया था।