मां की गोद में ये नन्हीं सी बच्ची अब है सुपरस्टार, साढ़े चार करोड़ लोग करते हैं फॉलो, पहचानिये कौन है?

मां की गोद में ये नन्हीं सी बच्ची अब है सुपरस्टार, साढ़े चार करोड़ लोग करते हैं फॉलो, पहचानिये कौन है?

May 15, 2023 Off By NN Express

Throwback Photos: हाल ही में मदर्स डे के मौके पर कई सारे स्टार्स ने अपनी मॉम्स संग फोटोज शेयर कीं. कइयों ने तो इस दौरान अपनी चाइल्डहुड के वक्त की तस्वीरें साझा कीं जिसमें उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल था. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं जन्नत जुबैर रहमानी. जन्नत ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मॉम को विश किया. उनकी ये फोटोज चाइल्डहुड की थीं जिसमें वे बहुत क्यूट लग रही थीं.

इन थ्रोबैक फोटोज को देख कर साफ लग रहा है कि मां संग जन्नत की बॉन्डिंग कितनी खास रही है और दोनों एक-दूसरे को कितना चाहते हैं. नन्हीं जन्नत अपना जन्मदिन मना रही हैं और मां उन्हीं केक खिलाती नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक दूसरी फोटो में मॉम संग हैंगआउट कर रही हैं और उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

जन्नत के बचपन की फोटो देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- आपकी मां जब यंग थीं तो बिल्कुल आप की तरह ही खूबसूरत थीं. एक दूसरे शख्स ने लिखा- माशाअल्लाह जन्नत, आपकी मॉम तो आपसे भी ज्यादा खूबसूरत थीं पहले. एक अन्य शख्स ने लिखा- बेबी जन्नत कितनी क्यूट लग रही हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर जन्नत की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है. एक्ट्रेस ने टिकटॉक वीडियोज बनाकर और ब्लॉक्स बनाकर अपने करियर की शुरुआत की थी जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया. धीरे-धीरे जन्नत लोगों के दिलों पर छाने लग गईं और उनके काम को पसंद किया जाने लग गया.

जन्नत अभी महज 21 साल की हैं और एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 46.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जन्नत सिर्फ सोशल मीडिया तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि अपनी प्रतिभा का लोहा वे फिल्मों में भी मनवा चुकी हैं. वे आगाह द मॉर्निंग, लव का द एंड, व्हाट विल पिपुल से और हिचकी जैसी फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं.