The Kerala Story: ‘काट देंगे गर्दन’, WhatsApp पर ‘द केरल स्टोरी’ शेयर किया तो दी धमकी…..केस दर्ज…

The Kerala Story: ‘काट देंगे गर्दन’, WhatsApp पर ‘द केरल स्टोरी’ शेयर किया तो दी धमकी…..केस दर्ज…

May 14, 2023 Off By NN Express

इंदौर14 मई I फिल्म ‘द केरल स्टोरी (The Kerala Story) ‘ देश भर के सिनेमाघरों में सफलता के झंडे गाड़ रही है. वहीं, इस फिल्म पर कुछ लोग अब भी अपनी आपत्ति जता रहे हैं. इंदौर में इस फिल्म में दी गई जानकारी को शेयर करने पर एक शख्स को गर्दन काटने की धमकी मिली है. फिल्म में दावा किया गया है कि युवतियों का धर्मांतरण कर उन्हें विदेश भेजा गया और उन्हें आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया.

अब इसी बात को जांच एजेंसियों का हवाला देते हुए सोशल मीडिया पर कुछ कंटेट वायरल हुए हैं. इसी बीच, इस जानकारी को इंदौर के रहने वाले एक शख्स ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर शेयर कर दिया. इसकी जानकारी कुछ लोगों को हुई थो उन्होंने कुछ नंबरों से व्हाट्सएप स्टेटस पर जानकारी शेयर करने वाले व्यक्ति को गर्दन काट देने की धमकी दे दी. फिलहाल इस पूरे मामले में पीड़ित ने कनाडिया थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिन नंबरों से धमकी दी गई है और वाट्सऐप पर शेयर किया गया है, उसकी जांच की जा रही है. ये मामला इंदौर के कनाडिया थाना क्षेत्र का है.

पुलिस के मुताबिक, श्रीजी वैली मर्दाना में रहने वाले गौरव खंडेलवाल पेश से से आर्किटेक्ट है. बताया जाता है कि उसने अपने मोबाइल के वाट्सऐप स्टेटस पर एक स्टोरी डाली थी, जिसमें केरला की 32000 बच्चियों के गुम होने की बात थी. इस स्टोरी में भारत की विभिन्न जांच एजेंसियों की जांच का हवाला दिया गया था. इसके बाद गौरव खंडेलवाल को कुछ कुछ नंबरों से फोन आने लगे. दानिश खान नाम के एक शख्स ने फोन लगाकर गर्दन काट देने की धमकी दी. इसके साथ वह लगातार गालियां बकने लगा.

खंडेलवाल ने उसे खूब समझाया पर वह मानने को राजी नहीं हुआ. इस पर गौरव खंडेलवाल ने कनाडिया थाने पर पूरे मामले की शिकायत की. कनाडिया पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मोबाइल नंबर के आधार पर उसकी तलाश शुरू कर दी है. वहीं कनाडिया थाना प्रभारी जगदीश जामरे के मुताबिक, जल्दी ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा.