बार-बार रिचार्ज करने की झंझट होगी खत्म, 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है Airtel का ये सबसे सस्ता प्लान

बार-बार रिचार्ज करने की झंझट होगी खत्म, 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है Airtel का ये सबसे सस्ता प्लान

May 14, 2023 Off By NN Express

भारती एयरटेल अपने यूजर्स के लिए कई प्रीपेड प्लान पेश करता है जो 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इन प्लान को यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं। आप एयरटेल के सबसे किफायती प्लान की तलाश कर रहे हैं तो वह प्लान 1799 रुपये का प्रीपेड प्लान है। एयरटेल 1.5GB डेली डेटा और साल भर की वैलिडिटी के साथ कोई रिचार्ज प्लान पेश नहीं करता है। अगर आप वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ लंबी वैलिडिटी चाहते हैं तो आप एयरटेल का 1799 रुपये का प्रीपेड प्लान चुन सकते हैं। आइए आपको डिटेल में समझाते हैं कि इस प्लान में आपको क्या बेनिफिट्स देखने को मिलते हैं।

Airtel की 1799 रुपये प्रीपेड प्लान की डिटेल

1799 रुपये का भारती Airtel प्रीपेड प्लान कुल डेटा के 24GB के साथ आता है और इसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है। 24GB डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स से 50 पैसे प्रति एमबी चार्ज किया जाएगा। 24GB डेटा खत्म होने के बाद Airtel अब और फ्री डेटा नहीं देगी। लेकिन, अगर आपको अतिरिक्त डेटा की जरूरत है तो आप 4जी डेटा वाउचर खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान के साथ यूजर्स को ट्रूली अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और टोटल 3600 एसएमएस मिलते हैं।

लंबी वैलिडिटी के लिए सबसे अच्छा प्लान

एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स भी हैं जिनमें तीन महीने के लिए अपोलो 24|7 सर्किल सब्सक्रिप्शन, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक शामिल हैं। यह पुराने लोगों के लिए एक अच्छा प्रीपेड प्लान है जो बहुत ज्यादा डेटा का इस्तेमाल नहीं कर रहे है। अगर एयरटेल नंबर को सेकेंडरी सिम के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है तो आप इस प्लान का इस्तेमाल अपने फोन को एक्टिव रखने के लिए भी कर सकते हैं।

भारती एयरटेल 2999 रुपये का प्लान

एयरटेल का 2999 रुपये का प्लान भी 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें यूजर्स को 2 जीबी दैनिक डेटा, 100 एसएमएस / दिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलता है। इसके अलावा, इस प्लान में अपोलो 24|7 सर्कल, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मिलता है।