The Kerala Story देख कर आईं देवोलीना भट्टाचार्जी ने किया रिएक्ट, कहा- ‘मेरा पति मुस्लिम, फिर भी उसने फिल्म को सराहा’

The Kerala Story देख कर आईं देवोलीना भट्टाचार्जी ने किया रिएक्ट, कहा- ‘मेरा पति मुस्लिम, फिर भी उसने फिल्म को सराहा’

May 13, 2023 Off By NN Express

Devoleena Bhattacharjee On The Kerala Story: जबसे अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी रिलीज हुई है इसे लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है. जहां एक तरफ फिल्म अपनी जबरदस्त कमाई से फैंस को चौंका रही है वहीं दूसरी तरफ फिल्म को लेकर कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन भी देखने को मिल रहा है. एक विशेष धर्म का ऐसा मानना है कि फिल्म को उनके खिलाफ एक प्रोपगेंडा की तरह बनाया गया है. इसी आधार पर एक लड़की ने एक पोस्ट किया. जिसपर देवोलीना का रिएक्शन आया है.

दरअसल लड़की ने ट्विटर पर अपने दोस्त की कहानी बताई कि किस तरह से जब उसने अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड से जब रिक्वेस्ट की थी कि वे साथ में द केरल स्टोरी देखने चलें तो उसके साथ लड़के ने बुरा व्यवहार किया. लड़की ने लिखा- मेरे कलीग की दोस्त निधि का बॉयफ्रेंड मुस्लिम है. जब निधि ने उससे सिर्फ कैजुअली पूछा कि क्या वे साथ में द केरल स्टोरी फिल्म देखने चलेगा तो इसका अंजाम बहुत बुरा हुआ. बॉयफ्रेंड ने निधि को ना सिर्फ फिल्म देखने से रोका बल्कि उसे लताड़ा भी. साथ ही उसने निधि पर इस्लामोफोबिक होने का आरोप लगाया. इसके बाद लड़की ने उस मुस्लिम लड़के से ब्रेकअप कर लिया और फिल्म जाकर देखी.

हसबेंड की तारीफ में कही ये बात

जब देवोलीना ने ये ट्वीट पढ़ा तो उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने अपना पक्ष रखा. उन्होंने इसपर कहा- जरूरी नहीं है कि हमेशा ऐसा हो. मेरा पति मुस्लिम है और उसने मेरे साथ ये फिल्म देखी. साथ ही उसने तो इस फिल्म की तारीफ भी की. ना तो इसे उसने किसी ऑफेंस की तरह लिया ना तो अपने धर्म के विरोध में. और मुझे ऐसा लगता है कि हर भारतीय को ऐसा ही होना चाहिए.

टीवी की गोपी बहू बन छाईं

देवोलीना की बात करें तो एक्ट्रेस ने 14 दिसंबर, 2022 को जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से शादी कर ली. ये शादी बेहद चर्चा में रही थी. अब एक्ट्रेस ने अपने हसबेंड की तारीफ की है और इसी जरिए ये भी कहा है कि सभी मुस्लिम एक जैसे नहीं होते. एक्ट्रेस टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हैं. वे सलमान खान के शो बिगबॉस में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वे साथ निभाना साथिया में साल 2012 से 2017 तक गोपी बहू के रोल में भी नजर आई हैं.