Parineeti Raghav Engagement: बहन की सगाई में धूम मचाने दिल्ली पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, निक और बेटी मालती नहीं होंगे शामिल

Parineeti Raghav Engagement: बहन की सगाई में धूम मचाने दिल्ली पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, निक और बेटी मालती नहीं होंगे शामिल

May 13, 2023 Off By NN Express

Priyanka Chopra Arrives Delhi: फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा आज दिल्ली में सगाई करने वाले हैं. इसके लिए दिल्ली में तैयारियां ज़ोरों पर हैं. सगाई दिल्ली के क्नॉट प्लेस के पास कपूरथला हाउस में होनी है. सगाई में शामिल होने के लिए परिणीति चोपड़ा की कज़िन प्रियंका चोपड़ा लंदन से दिल्ली पहुंच गई हैं.

प्रियंका चोपड़ा शनिवार सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पर पैपराज़ी के कैमरों में कैद हुईं. इस दौरान वो अकेली ही नजर आईं. यानी परिणीति और राघव की सगाई में प्रियंका के पति निक जोनास और उनकी बेटी माल्ती मेरी चोपड़ा जोनास शामिल नहीं होंगे. इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में भी इस बात की तस्दीक की गई थी.

सगाई में परिणीति और राघव क्या पहनेंगे?

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के लिए आज का दिन बेहद खास है. ऐसे में इस खास मौके के लिए उन्होंने आउटफिट भी खास सेलेक्ट किया है. परिणीति चोपड़ा कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह सगाई पर मनीष मल्होत्री की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेंगी. सगाईमेंपरिणीति पिंक लहंगा पहनेंगी और राघव चड्ढा उनकी ड्रेस से मैच करता हुआ कुर्ता और अचकन पहनेंगे.

बॉलीवुड की ये हस्तियां होंगी शामिल

परिणीति चोपड़ा की सगाई में करीब 150 लोग शामिल होंगे. फुल बॉलीवुड और पंजाबी स्टाइल में सगाई होगी. रिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा परिणीति-राघव की सगाई में शामिल होंगे. वहीं परिणीति के दोस्त डायरेक्टर करण जौहर भी सगाई में शामिल हो सकते हैं. वहीं परिणीति की बेस्ट फ्रेंड और टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा भी सगाई में शामिल होंगी.

नेताओं की लिस्ट में ये लोग हैं शामिल

वहीं राघव चड्ढा की ओर से भी खास लिस्ट तैयार की गई है. वीआईपी गेस्ट लिस्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केरजीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी के बड़े नेता शामिल होंगे. सगाई के कार्यक्रम को प्राइवेट सेरेमनी के तौर पर ही रखा गया है, जिसमें परिवार के लोग और रिश्तेदार ही शामिल होंगे.