आने जा रहा Yeh Meri Family का दूसरा सीजन, मोना सिंह को इस टीवी एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस

आने जा रहा Yeh Meri Family का दूसरा सीजन, मोना सिंह को इस टीवी एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस

May 12, 2023 Off By NN Express

Yeh Meri Family Season 2 Streaming: जब ये मेरी फैमिली का पहला सीजन आया था तो इसे फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. 90s के बैकड्रॉप पर बने इस शो ने फैंस की यादें ताजा कर दी थीं. इस शो को काफी पसंद किया गया था. इस फैमिली शो वेब सीरीज में आम आदमी के जीवन को बड़ी बारीकी से दिखाया गया था जिसके साथ फैंस ने भी काफी कनेक्ट किया था. इसकी रिलीज के बाद से ही इसके दूसरे पार्ट का इंतजार फैंस कर रहे थे. उनका इंतजार अब खत्म हो गया है और पता चल गया है कि दूसरा सीजन कब आ रहा है.

TVFs की हिट वेब सीरीज के दूसरे सीजन की खुशखबरी अमेजन मिनी टीवी ने अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए दी. ये सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था. लोगों की उत्सुकता साफतौर पर देखने को मिल रही है. एक छोटा सा टीजर चैनल द्वारा रिलीज किया गया है जिसमें दूसरे सीजन से जुड़ी जानकारी है. इसे मई 2023 में स्ट्रीम किए जाने की तैयारी है.

https://www.instagram.com/reel/CsIydDFoSQc/?utm_source=ig_web_copy_link

ट्रेलर के साथ लिखा था- 90s के दिन याद करते ही चेहरे पर एक मुस्कान आ जाती है. वो दिन जब फैंटम सिगरेट और कॉमिक बुक्स कूल हुआ करते थे. ये मेरी फैमिली के साथ उन सुहाने पुराने दिनों को फिर से जीने के लिए तैयार हो जाइये. बता दें कि शो के दूसरे सीजन में कास्ट बदली गई है. पहले सीजन में मोना सिंह लीड रोल में थीं लेकिन इस बार जूही परमार इसमें लीड रोल में नजर आएंगी. वे नीरजा अवस्थी का रोल प्ले करती नजर आएंगी.

मेल लीड में होंगे ये स्टार

उनका साथ देंगे साराभाई वर्सेज साराभाई के एक्टर राजेश कुमार जो संजय अवस्थी के रोल में होंगे. सबसे पहले इस शो के लिए उनके पास ही कॉल आई थी और वे इस सो के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट थे. उनके अलावा शो में अन्य कलाकारों की भी कास्ट बदली गई है. दर्शकों का ये चहेता शो अमेजन मिनी टीवी पर 19 मई से शुरू होगा.