रेलवे लाइन के पास महिला से रेप, मामला दर्ज….

रेलवे लाइन के पास महिला से रेप, मामला दर्ज….

May 12, 2023 Off By NN Express

जयपुर, 12 मई । मालपुरा गेट थाना पुलिस ने एक विवाहिता की तहरीर पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को लिखित तहरीर दी कि आरोपी कैलाश चौधरी ने सांगानेर रेलवे लाइन के पास उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही आरोपी उसे बार-बार धमकी दे रहा है। पीड़िता की तहरीर पर मलपुरागेट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीआई मालपुरागेट मामले की जांच कर रहे हैं।

मलपुरा गेट थाने के सीआई सतीश चंद्र ने बताया कि महिला ने कैलाश चौधरी नाम के व्यक्ति के खिलाफ पहले मोटरसाइकिल पर बैठाकर अश्लील हरकत करने और फिर उसे सांगानेर के समीप रेलवे ट्रैक पर ले जाकर गड्ढे में डालकर दुष्कर्म करने की तहरीर दी है. महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है जबकि मेडिकल बोर्ड से महिला का मेडिकल कराया गया। आज महिला को न्यायालय में पेश कर धारा 164 के तहत उसके बयान लिये जायेंगे, जबकि आरोपी कैलाश चौधरी घटना के बाद से फरार है, पुलिस टीम उसकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है. आरोपी ने उसका मोबाइल भी बंद कर दिया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी शुरू कर दी है. पीड़िता ने लिखित शिकायत में बताया कि वह 2 मई को घर से निकली थी, इसी दौरान आरोपी बाइक लेकर उसके सामने आ गया। बाइक का नंबर आरजे 14 केएफ 4065 था। आरोपी ने पहले उसे बाइक पर बैठाया और फिर अश्लील बातें करते हुए उसके साथ बदसलूकी करने लगा। महिला ने इसका विरोध किया तो बदमाश तेजी से बाइक भगाने लगा। इसके बाद आरोपी ने सांगानेर रेलवे लाइन के पास बाइक रोक दी और उसे रेलवे ट्रैक की ओर ले गए। जहां एक गड्ढा था जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने यह बात किसी को बताने की धमकी दी।