Anushka-Virat ने अपने रेस्टोरेंट में RCB की टीम के लिए रखी डिनर पार्टी, ये खिलाड़ी हुए शामिल

Anushka-Virat ने अपने रेस्टोरेंट में RCB की टीम के लिए रखी डिनर पार्टी, ये खिलाड़ी हुए शामिल

May 11, 2023 Off By NN Express

Virat-Anushka Hosts Dinner For RCB Team: क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को पावर कपल कहा जाता है। अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे संग फोटोज शेयर करते रहते हैं। विराट इन दिनों आईपीएल में टीम आरसीबी (RCB) टीम में खेल रहे है। ऐसे में एक्टर ने बुधवार को अपनी टीम के लिए डिनर पार्टी रखी ।

विराट-अनुष्का ने होस्ट की पार्टी

विराट और अनुष्का ने बीते साल मुंबई में अपना  One8 नाम का एक रेस्टोरेंट खेला था। इसी रेस्टोरेंट में इस कपल ने RCB टीम को डिनर पर इनवाइट किया। इस मौके पर विराट कोहली प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक जींस पहने हुए काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लाइनिंग टॉप के साथ व्हाइट लूज पैंट में नजर आई।

अनुष्का को पैपराजी ने कहा ‘सर’

इस दौरान इस कपल ने तस्वीरे खिंचवाई । दोनों ने अपने रेस्टोरेंट से बाहर खूब पोज दिए । वीडियो में अनुष्का और विराट एक-दूसरे को कमर से पकड़कर साथ में पैप के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं । इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसे सुन विराट हंसने लगे । इस दौरान पैपराजी ने गलती से अनुष्का को ‘सर’ कह दिया । विराट ने मजाक में जवाब दिया कि तब उन्हें ‘मैम’ कहा जाना चाहिए ।

ये खिलाड़ी आए नजर

इस मौके पर आकाशदीप, क्रिकेटर वानिंदु हसरंगा,  सिद्धार्थ कौल,  केदार जाधव, माइकल ब्रेसवेल, जोश हेजलवुड, शाहबाज अहमद भी इस डिनर पार्टी में नजर आए। इसके अलावा अनुज रावत विराट की डिनर पार्टी में नजर आए ।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो जल्द क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा। उन्हें आखिरी बार फिल्म जीरो (2018) में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था।