अनाज की चोरी करने वाले गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार

अनाज की चोरी करने वाले गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार

May 10, 2023 Off By NN Express

सीकर, 10 मई । खेतों में रखे तैयार अनाज की चोरी करने वाले गिरोह के तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी अब तक सीकर और नागौर जिले में कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। आरोपियों ने पकड़े जाने के डर से चोरी का कुछ सामान गांव के तालाब में फेंक दिया था. पुलिस ने आरोपी के घर से 20 बोरी गेहूं भी बरामद किया है। सीकर के धोद थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि क्षेत्र निवासी अमरसिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके खेत से चोरों ने 22 क्विंटल गेहूं चोरी कर लिया है.

रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। चोरी की ऐसी ही घटना नागौर में भी हुई थी। ऐसे में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर 3 आरोपियों मुकेश कुमार (38), डेगाना निवासी राजूराम (40) और लाडनूं निवासी रिछपाल (20) को गिरफ्तार किया गया.

आरोपियों की निशानदेही पर उनके डेगाना स्थित घर से 20 बोरी गेहूं बरामद किया गया. आरोपी इससे पहले नागौर जिले में भी लाखों रुपए के इसबगोल, रायदा की चोरी कर चुका है। धोद में चोरी करने के बाद पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने चोरी किए गए कट्टे गांव के तलाई (तालाब) में फेंक दिए थे. फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है. आरोपियों से इसी तरह की और कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।