संदिग्ध हालात में महिला लापता, नोट लिखा- मुझे जिंदगी जीने का हक, न ढूंढें….

संदिग्ध हालात में महिला लापता, नोट लिखा- मुझे जिंदगी जीने का हक, न ढूंढें….

May 10, 2023 Off By NN Express

हरियाणा के कुरुक्षेत्र के निकटवर्ती गांव से एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। 4 दिन पहले 7 मई को महिला के पति ने उसे मायके के लिए पीपली से बस में बैठाया था, मगर महिला मायके पहुंची ही नहीं। 4 दिन बीत जाने के बाद भी महिला का कोई सुराग नहीं लगा है। हालांकि पुलिस महिला की तलाश कर रही है।

लिखा-ढ़ूंढने में समय वेस्ट न करें

महिला के कमरे से उसके पति को एक नोट भी मिला है। इस नोट के अनुसार महिला खुद ही कहीं चली गई है। वहीं महिला के पति का दावा है कि यह नोट उसकी पत्नी लिखकर छोड़ गई है। इस नोट में महिला ने लिखा कि मैं अपनी मर्जी से घर से जा रही हूं। मुझे जिंदगी जीने का पूरा हक है। मैं अपनी जिंदगी अपनी मर्जी से जीना चाहती हूं। मुझे ढूंढने में अपना टाइम खराब न करे। यदि मुझे ढूंढ भी लिया तो मैं वापस नहीं आउंगी। यदि मैं कुछ भी गलत करती हूं जो उसकी मैं खुद जिम्मेदार हूं।

एक साल पहले हुई थी शादी

महिला के पति ने बताया कि मार्च 2022 में उसकी शादी जिला पानीपत के एक गांव में हुई थी। 7 मई को वह अपनी 22 वर्षीय पत्नी को पीपली चौक से उसके घर कुराना जाने के लिए बस में बैठा कर गया था। उसने सुबह करीब साढ़े 8 बजे उसे बस में बैठाया था, मगर वह अपने मायके पहुंची ही नहीं और न ही उससे कोई संपर्क हो हुआ।

पुलिस कर रही जांच

पति की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि चार दिन के बाद भी महिला का कोई सुराग नहीं लग पाया। उधर, महिला के परिजन उसके लापता होने से काफी परेशान है।