Big Breaking : भयानक हादसा, लिफ्ट टूटकर गिरने से महिला डॉक्टर की मौत…

Big Breaking : भयानक हादसा, लिफ्ट टूटकर गिरने से महिला डॉक्टर की मौत…

May 9, 2023 Off By NN Express

कोलकाता, 09 मई I कोलकाता के कसबा इलाके में स्थित एक नर्सिंग होम का लिफ्ट टूटकर गिरने से एक महिला डॉक्टर की मौत हो गई, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल है और उसका इलाज चल रहा है. सोमवार की दोपहर कसबा के डॉक्टर दंपति के नर्सिंग होम की लिफ्ट टूट गई थी. गंभीर रूप से घायल होने पर उनका इलाज किया जा रहा था. हादसे में घायल डॉक्टर चैताली मित्रा की देर रात मौत हो गई, जबकि उनके पति अनिर्बान मित्रा की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

बता दें कि डॉक्टर दंपति अनिर्बान मित्रा और उनकी पत्नी डॉक्टर चैताली मित्रा राजडांगा के कसबा में नर्सिंग होम चलाते हैं. वहां सोमवार दोपहर एक भयानक हादसा हो हुआ था.

नर्सिंग होम की लिफ्ट टूटने से महिला डॉक्टर की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार लिफ्ट में नीचे जाने के दौरान अचानक लिफ्ट टूट गई. डॉक्टर पति और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें बाइपास के पास एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल डॉक्टर चैताली मित्रा की रात करीब दो बजे मौत हो गई. डॉक्टर अनिर्बान मित्रा मौत से लड़ रहे हैं. हादसे से नर्सिंग होम में हड़कंप मच गया है.

घटना की जांच कर रही पुलिस ने शुरू में कहा कि यांत्रिक खराबी के कारण सोमवार को लिफ्ट टूट गई, लेकिन लिफ्ट की कंडीशन क्या थी, किस वजह से या फॉल्ट से मौत हुई- इसकी जांच की जा रही है. इस समय डॉक्टर चैताली मित्रा की मौत का सदमा कोई नहीं संभाल पा रहा है.

तेज आवाज के साथ गिरा लिफ्ट, हुआ हादसा

मालूम हो कि दंपति का फ्लैट नर्सिंग होम के ऊपर है. सोमवार को फ्लैट की लिफ्ट टूट गई और हादसा हो गया. तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़े आए. देखा गया कि लिफ्ट टूटने से डॉक्टर दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए हैंस्थानीय सूत्रों के मुताबिक चौथी मंजिल से लिफ्ट टूटी थी.

सूत्रों के मुताबिक दो डॉक्टरों के सिर में चोटें आई थी. नर्सिंग होम में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बाइपास स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कसबा थाने को सूचना दी गई. पुलिस का प्रारंभिक विचार यह है कि यांत्रिक खराबी के कारण लिफ्ट टूट गई है. जांच जारी है.

इस दुर्घटना को लेकर कसबा पुलिस ने जांच शुरू किया है. इसके साथ ही कोलकाता नगर निगम के आपता प्रबंधन विभाग ने भी इस घटना की जांच शुरू की है. यह देखा जा रहा है कि लिफ्ट में कोई यांत्रित त्रुटि थी और फिर साजिश के तहत लिफ्ट में कोई खराबी की गई थी. पुलिस ने लिफ्ट टूटने के मामले की पूरी जांच शुरू की है.