Jiah Khan Suicide: जिया खान थीं इमोशनल, सूरज का कोई दोष नहीं, CBI कोर्ट की ऑर्डर कॉपी में कही गई ये बात

Jiah Khan Suicide: जिया खान थीं इमोशनल, सूरज का कोई दोष नहीं, CBI कोर्ट की ऑर्डर कॉपी में कही गई ये बात

May 9, 2023 Off By NN Express

Jiah Khan Suicide Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान को सुसाइड किए 10 साल का वक्त हो गया है और इस केस में कुछ दिनों पहले ही उनके एक्स बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली को बरी किया गया है. इसके बाद से सूरज पंचोली ने राहत की सांस ली है और हाल ही में उन्होंने दिल्ली के गुरुबंगला साहब में मथ्ता टेका. उधर इस केस में CBI कोर्ट की ऑर्डर कॉपी की डिटेल्स आ गई है जिसमें सूरज पंचोली के पक्ष में फैसला सुनाया गया है.

क्या लिखा है CBI की ऑर्डर कॉपी में?

सीबीआई कोर्ट की ऑर्डर कॉपी की बात करें तो इसमें कहा गया है कि जिया खान के पास हमेशा ये विकप्ल मौजूद था कि वे सूरज पंचोली संग अपने रिश्ते को खत्म कर आगे बढ़ सकती थीं. लेकिन वे काफी इमोशनल थीं और वे अपने इमोशन्स से कभी बाहर नहीं निलक पाईं. मामले में ऐसा भी बताया गया है कि किस तरह से जिया खान ने सूरज संग रिलेशनशिप में रहने से पहले भी सुसाइड करने की कोशिश की थी. लेकिन इस दौरान उन्हें सूरज पंचोली ने ही बचाया था. यहां तक कि सूरज ने उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकलने में हेल्प भी की थी.

साफ तौर पर रिपोर्ट में कहा गया है कि जिया खान कभी भी सूरज पंचोली संग अपने इमोशन्स से बाहर नहीं निकल पाईं इस वजह से वे और डिप्रेशन में चली गईं. इसके लिए सूरज को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता. बता दें कि इस मामले में बरी होने के बाद सूरज पंचोली ने सपोर्ट के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया और बताया कि सुपरस्टार सलमान खान समेत इंडस्ट्री के कई सारे लोगों ने इस दौरान उनकी मदद की और उनका हौसला बढ़ाए रखा.

कमबैक को तैयार हैं सूरज पंचोली

बता दें कि इस केस की वजह से एक्टर ने काफी समय तक लाइमलाइट से दूरी बनाकर रखी और वे फिल्मों में भी ज्यादा नजर नहीं आए. अब लेकिन एक्टर फिर से अपना कमबैक करने के लिए तैयार हैं. वे फिल्म हवा सिंह में नजर आएंगे और इस दौरान वे देश के हेवीवेट बॉक्सर हवा सिंह का रोल प्ले करते नजर आएंगे.