CG Breaking : नीट की तैयारी कर रहे छात्र ने परीक्षा से पहले लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस…

CG Breaking : नीट की तैयारी कर रहे छात्र ने परीक्षा से पहले लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस…

May 7, 2023 Off By NN Express

दुर्ग, 07 मई   दुर्ग शहर में रहकर नीट की तैयारी करने वाले एक छात्र ने परीक्षा से ठीक एक दिन पहले फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया है। वहीं परिजनों का कहना है कि उनका बेटा खुदकुशी नहीं कर सकता है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले को गहनता से जांच शुरू कर दी है। परिजनों में मातम ही मातम है।

जानकारी के अनुसार प्रभात कुमार निषाद बेमेतरा जिले के बेरला का रहने वाला था। और नीट परीक्षा की तैयारी करने के लिए पिछले एक साल से दुर्ग में कमरा किराये पर लेकर पढ़ाई कर रहा था। आज नीट की परीक्षा है। और एक दिन पहले शनिवार शाम उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

जांच में जुटी पुलिस-

पुलिस का कहना है कि उन्हें छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पढ़ने में बहुत अच्छा था। इसके बाद भी उसने खुदकुशी क्यों की यह समझ नहीं आता है। पुलिस ने मोबाइल कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। परिजनों और मृतक के दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है।

मृतक प्रभात के पिता कमलेश निषाद शिक्षक हैं। प्रभात की मौत की खबर सुनकर परिजन तुरंत भिलाई पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन बोले- मेरा बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता। उनका कहना है कि प्रभात नीट की परीक्षा को लेकर काफी गंभीर था। इसीलिए वह तैयारी और अच्छी कोचिंग करने भिलाई आया था।