पति को मारने के बाद ड्रामा करने लगी महिला, ऐसे सामने आया सारा सच….

पति को मारने के बाद ड्रामा करने लगी महिला, ऐसे सामने आया सारा सच….

May 7, 2023 Off By NN Express

बिहार,07 मई । बक्सर में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला काटकर हत्या कर दी. इसके बाद सो रहे बेटे के पास लाश रख दी. वारदात को अंजाम देने के बाद उसने पुलिस को फोन करके बताया कि पति की हत्या हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मौके से साक्ष्य जुटाए. इसके बाद जब मामले का खुलासा हुआ तो इलाके के लोग हैरान रह गए.

गौरतलब है कि शैलेष नाम का शख्स परिवार के साथ बक्सर के सिकरौल थाना क्षेत्र के पांडेपुर गांव में रहता था. परिवार में पत्नी और एक बेटा था. सभी हंसी-खुशी रहते थे. मगर, शैलेश अपनी पत्नी के खूंखार इरादों से अंजान था. 20 अप्रैल की रात शैलेश अपने बेटे के साथ सो रहा था. तभी उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई. इसके बाद शातिर महिला ने पुलिस को सूचना दी कि किसी ने पति की हत्या कर दी. उसने रोते-बिलखते हुए पुलिस से कहा कि जल्द से जल्द उसके पति के हत्यारों को अरेस्ट किया जाए.

महिला के आंसुओं को देखकर पहले तो पुलिस भी धोखा खा गई. मगर, जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी, शातिर महिला पुलिस के शक के घेरे में आती गई. डुमराव डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने जांच की और सभी बिंदुओं को बारीकी से खंगालना शुरू किया. इस दौरान पुलिस ने जब महिला से सख्ती से पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया.

इस संबंध में बक्सर पुलिस कप्तान मनीष कुमार का कहना है कि हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को शैलेश की पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर अंजाम दिया था. दोनों ने पहले उसका गला काटा फिर बेटे के साथ ही सुला दिया. आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.