Breaking News : हाईवे पर दर्दनाक हादसा, 8 की मौत; जियारत के लिए जा रहे थे दरगाह…

Breaking News : हाईवे पर दर्दनाक हादसा, 8 की मौत; जियारत के लिए जा रहे थे दरगाह…

May 4, 2023 Off By NN Express

जयपुर, 04 मई I राजस्थान में एक भयावह सड़क हादसा सामने आया है जहां 8 लोगों की मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक दूदू इलाके के पास जयपुर-अजमेर हाईवे पर हुए हादसे में टायर फटने से अचानक एक टैंकर पास से गुजर रही अल्टो कार पर पलटा गया जिसके बाद कार बुरी तरह पिचक गई. बताया जा रहा है कि कार टैंकर की वजह से पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. इस हादसे में मौके पर ही 8 लोगों ने दम तोड़ दिया. वहीं 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार कार में सवार सभी लोग अजमेर दरगाह जियारत करने के लिए जा रहे थे.

बता दें कि हादसा इतना भयंकर था कि घटनास्थल पर लोगों की अफरा-तफरी मच गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से फंसे हुए घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल सभी शवों को दूदू के राजकीय अस्पताल में रखवाया गया है जहां से पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिए जाएंगे.

डिवाइड तोड़ कार पर पलटा टैंकर

दरअसल हादसे में 8 लोगों की मौत हुई है जिसमें 4 पुरुष, 2 महिला और 2 बच्चे शामिल है. घटना के मुताबिक दूदू के रामनगर इलाके में दोपहर करीब 12.30 बजे एक टैंकर का टायर अचानक फट गया जिसके बाद वह डिवाइडर तोड़ते हुए जा रही अल्टो पर पलट गया.

स्थानीय थाने की पुलिस का कहना है कि एक गंभीर घायल को जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल भेजा गया लेकिन रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया. वहीं पुलिस का कहना है कि हादसे के मृतक फागी के रहने वाले थे जहां मृतकों की चार पुरुष, दो महिलाओं और तीन बच्चों की मौत में हसीना, इसराइल, मुराद, रोहिना, शकील और सोनू की शिनाख्त की गई है.