Priyanka Chopra: सर्जरी के वक्त बिगड़ गया था प्रियंका चोपड़ा का चेहरा, हादसे के बाद एक्ट्रेस का हो गया था ये हाल

Priyanka Chopra: सर्जरी के वक्त बिगड़ गया था प्रियंका चोपड़ा का चेहरा, हादसे के बाद एक्ट्रेस का हो गया था ये हाल

May 4, 2023 Off By NN Express

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं. अब प्रियंका ने एक ऐसे दर्दनाक हादसे का जिक्र किया है जिसने उनकी सूरत ही बदल दी थी. एक सर्जरी के दौरान उनके चेहरा का हुलिया ही बिगड़ गया था. प्रियंका को लगा कि उनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया. इस हादसे के बाद प्रियंका डिप्रेशन में चली गई थीं. जिससे उबरने में उन्हें काफी वक्त लगा.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा SiriusXM के शो में पहुंची थी, जहां उन्होंने अपनी लाइफ के उतार-चढ़ाव और करियर को लेकर काफी बातें कीं. प्रियंका ने बताया कि उनकी नोज सर्जरी बिगड़ गई थीं, जिसकी वजह से उनका फेस भी काफी खराब हो गया था. एक्ट्रेस ने बताया कि उनको सांस लेने में दिक्कत होती थी. डॉक्टर ने बताया कि उनके नोज टिशू बढ़ गए हैं और इसके लिए सर्जरी करनी पड़ेगी. सर्जरी के दौरान गलती से नोज ब्रिज कट गया था. प्रियंका ने कहा ये उनकी लाइफ का सबसे बुरा फेज था.

सर्जरी बिगड़ने की वजह से प्रियंका का चेहरा भी काफी बदल गया था. उन्हें रात-दिन सिर्फ अपने लुक्स की चिंता लगी रहती थी. एक्ट्रेस को इस दौरान कई प्रोजेक्ट्स से भी हाथ धोना पड़ा था. ये सब झेल रही प्रियंका चोपड़ा उस वक्त डिप्रेशन में चली गई थीं. उन्होंने घर से बाहर निकलना छोड़ दिया था. प्रियंका को लगता था कि उनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगा. हालांकि बाद में डॉक्टर ने प्रियंका को एक और सर्जरी करवाने की सलाह दी. प्रियंका इस सर्जरी से और भी ज्यादा डर रही थीं. हालांकि इस मुश्किल वक्त में उनके पिता ने साथ दिया और सर्जरी के वक्त वो खुद वहां मौजूद रहे. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पिता ने उनका कॉन्फिडेंस बढ़ाया था.

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी सीरीज सिटाडेल को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जल्द ही उनकी रोमांटिक हॉलीवुड फिल्म लव अगेन रिलीज होने वाली है. प्रियंका जमकर अपनी फिल्म और सीरीज का प्रमोशन कर रही हैं. हॉलीवुड में रहते हुए भी प्रियंका बॉलीवुड में छाई रहती हैं.