जलप्रपात में मिली 2 लोगों की सड़ी-गली लाश, क्षेत्र में मचा हड़कप….

जलप्रपात में मिली 2 लोगों की सड़ी-गली लाश, क्षेत्र में मचा हड़कप….

May 4, 2023 Off By NN Express

रीवा 04 मई   जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां क्योटी जलप्रपात में दो लोगों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पहुंची। जिसके बाद बाहर निकाला गया। मुरैना में बेमौसम बरसात होने से कुंवारी नदी में जलस्तर बढ़ने से पानी में डूबने से वृद्ध की मौत हो गई। रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत क्यूटी जलप्रपात में दो शव देखे जाने के बाद हड़कंप मच गया।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद दोनों शवों को बाहर निकाला है। जिसमें एक शव की शिनाख्त राहुल साकेत निवासी ग्राम क्यूटी के रूप में की गई है। जो कि 27 अप्रैल से लापता था, जबकि दूसरे लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस शिनाख्त हुए शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

जबकि अज्ञात शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। लाशों के संबंध में पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौतों के कारणों का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल अज्ञात शव की शिनाख्त की जा रही है। मुरैना जिले में बेटे को खाना देने जा रहे हरगोविंद कुशवाह कि देवरा घाट पर नदी में डूबने से दोपहर 12.00 बजे हुई मौत हो गई। परिजनों को जब इस बात की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।