CG Crime : चोरी की 3 गाड़ियों के साथ आरोपी गिरफ्तार

CG Crime : चोरी की 3 गाड़ियों के साथ आरोपी गिरफ्तार

May 2, 2023 Off By NN Express

रायपुर,02 मई  रायपुर की कबीर नगर थाना पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 3  दोपहिया बरामद कर जब्त की गई है। दरअसल फरदीन अली ने थाना कबीर नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 29 अप्रैल को उसकी स्कूटर चोरी हो गई थी। अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना कबीर नगर में अपराध क्रमांक 94/2023 धारा 379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना कबीर नगर पुलिस की संयुक्त टीम घटना के संबंध में प्रार्थी से विस्तृत पूछताछ करते हुए अज्ञात अरोपी की पतासाजी में लगा गई। टीम के सदस्यों ने मौदहापारा निवासी फैजान खान को पतासाजी कर पकड़ा। घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर फेजान खान ने दोपहिया वाहन चोरी की उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया। टीम ने दोपहिया वाहन चोरी की अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ करने पर उसने थाना कबीर नगर क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों से 02 नग दोपहिया वाहन चोरी करना बताया।

आरोपी फैजान खान को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर कब्जे से चोरी के 3 दोपहिया वाहन जुमला कीमती लगभग 1,50,000/- रूपये जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई की गई। आरोपी से जप्त चोरी की शेष 2 नग दोपहिया वाहनों में थाना कबीर नगर में पृथक से धारा 41(1+4) जा.फौ/379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई की गई।

गिरफ्तार आरोपी
फैजान खान उर्फ फज्जू पिता शहजाद खान उम्र 20 साल निवासी मौदहापारा नवभारत प्रेस के पीछे बीजेपी कार्यालय के बगल में थाना मौदहापारा रायपुर।