प्रेमी से मिलने उसके घर पहुंची प्रेमिका, बज गई शहनाई….

प्रेमी से मिलने उसके घर पहुंची प्रेमिका, बज गई शहनाई….

May 1, 2023 Off By NN Express

बांका में रविवार को प्रेमी से मिलने पहुंची थी प्रेमिका। ग्रामीणों ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया। गांव के ही शिव मंदिर में जोड़े की शादी करा दी। मामला पंजवारा का है। युवक परिवार के साथ लुधियाना में रहता है और लड़की यहां बांका में रहती है। किसी कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों के बीच 5 महीने पहले लव अफेयर शुरू हुआ था।

प्रेमी जोड़े में युवती डहरलंगी गांव निवासी लालबाबा मरांडी की 20 वर्षीय पुत्री करिश्मा कुमारी और पंजवारा निवासी रंजीत पासवान का 22 वर्षीय पुत्र ऋषभ पासवान है। युवक तीन दिन पहले अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने लुधियाना से बांका आया था। रविवार की रात प्रेमिका उससे मिलने पहुंची। अचानक घर में चहल-पहल देखकर लोगों ने पूछताछ की। इसके बाद पड़ोसियों को घर में लड़की की मौजूदगी की जानकारी हुई। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने युवक और युवती से पूछताछ की तो दोनों ने एक दूसरे के साथ आपस में प्रेम करने और शादी की इच्छा रखी।

आनन-फानन में लोगों ने युवती की मांग में युवक के हाथों सिंदूर भरवा दिया। पूछताछ के दौरान प्रेमी युगल ने बताया कि दोनों के बीच एक कॉमन फ्रेंड के जरिए करीब 5 महीने से बातचीत की शुरुआत हुई थी। दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात करने का मन बनाया। प्रेमिका से मिलन की चाह में प्रेमी युवक तीन दिन पहले लुधियाना से अपने घर पंजवारा पहुंचा था।

युवती द्वारा शादी किए जाने की सूचना उसके परिजनों को भी दी गई, लेकिन परिजनों ने पंजवारा आने से इनकार कर दिया। इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा प्रेमी युगल की शादी पंजवारा के एक शिव मंदिर में संपन्न करवाई गई। मौके पर काफी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित रहे।