युवती ने लगाई फांसी, पड़ोसियों ने देखी लाश….

युवती ने लगाई फांसी, पड़ोसियों ने देखी लाश….

May 1, 2023 Off By NN Express

इंदौर,01 मई । आज के वर्तमान समय में आत्महत्या को लोगों ने खेल मजाक समझ कर रख लिया है। तभी तो मामूली सी बातों को लेकर भी वे अपनी जान तक दे देते है। ऐसा करने से पहले वो एक बार फिर नहीं सोचते कि उनके जाने के बाद परिजनों का क्या हाल होगा। आत्महत्या मानों एक प्रचलन सा बन गया है।

आए दिन देश और प्रदेश में ख़ुदकुशी के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। अब एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है। जहां एक युवती ने सुसाइड जैसा घातक कदम उठाकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि एमआईजी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने दांतों में दर्द से परेशान होकर आत्महत्या की है।

फिलहाल मामले में पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार एमआइजी थाना क्षेत्र के नादिया नगर में रहने वाली एक युवती ने दांतों की बीमारी और दर्द से परेशान होकर डिप्रेशन के चलते आत्महत्या कर ली। मृतक युवती का नाम ज्ञानंदा बताया जा रहा है।

युवती ने जिस वक्त ऐसा किया उस समय परिजन बाहर गए हुए थे। परिजनों का कहना है कि युवती पिछले कुछ दिनों से दांतों के दर्द और बीमारी से परेशान थी। इसी के चलते वह डिप्रेशन में आ गई थी। इसी वजह से उसने सुसाइड किया है। फिलहाल पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच में जुटी हुई है।