‘जवान’ में डबल रोल निभाएंगे शाहरुख खान? इस साउथ फिल्म पर बेस्ड होगी कहानी….

‘जवान’ में डबल रोल निभाएंगे शाहरुख खान? इस साउथ फिल्म पर बेस्ड होगी कहानी….

April 30, 2023 Off By NN Express

सुपरस्टार शाहरुख खान की धमाकेदार वापसी ने बॉलीवुड सिनेमा के कई रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए हैं. पठान के साथ 4 साल बाद शाहरुख खान तूफान की तरह लौटे हैं. छप्परफाड़ कमाई, धमाकेदार स्वागत के बाद अब एक बार फिर से शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में हैं. फैंस को जवान का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन इसी बीच फिल्म की कहानी को लेकर नई जानकारी सामने आई है.

शाहरुख खान ‘जवान’ के जरिए साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली के साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. फिल्म के शूटिंग लोकेशन से कई वीडियो भी वायरल हो चुके हैं. इसी बीच मिली जानकारी की मानें तो , किंग खान के ये फिल्म साउथ की ‘ओरु कैदियिन डायरी’ पर बेस्ड होगी. इस फिल्म में साउथ स्टार कमल हासन लीड रोल में नजर आ चुके हैं. माना जा रहा है कि इसकी कहानी काफी हद तक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘आखिरी रास्ता’ से भी इंस्पायर्ड होगी.

https://www.instagram.com/p/CeYwBk0Pc96/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके अलावा जो फिल्म को लेकर जानकारी हाथ लगी है वो है कि, शाहरुख खान का फिल्म में डबल रोल होगा. यानी फिल्म में पिता और बेटे दोनों का किरदर शाहरुख ही निभाते हुए नजर आ सकते हैं. फिल्म में साउथ स्टाइल भी देखने को मिल सकता है. लेकिन अभी तक इन खबरों पर मेकर्स और सितारों की तरफ से किसी भी तरह की कोई पक्की जानकारी सामने नहीं आई है. ऐसे में फिलहाल इन खबरों को महज अंदाजा ही बताया जा सकता है.

‘जवान’ में साउथ के सितारे भी नजर आने वाले हैं. विजय सेतुपति, नयनतारा और सान्या मल्होत्रा भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा खबरें ये भी हैं कि इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी कैमियो करते हुए नजर आ सकते हैं. ‘जवान’ के अलावा शाहरुख के पास राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी भी मौजूद है. शाहरुख के साथ इस फिल्म विक्की भी नजर आएंगे. ये जोड़ी पहली बार किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करती हुई नजर आएगी.