Alia Bhatt: बेटी होने के बाद इन मुश्किलों का सामना कर रही हैं आलिया भट्ट, लेनी पड़ रही है डॉक्टर की सलाह….

Alia Bhatt: बेटी होने के बाद इन मुश्किलों का सामना कर रही हैं आलिया भट्ट, लेनी पड़ रही है डॉक्टर की सलाह….

April 27, 2023 Off By NN Express

Alia Bhatt Upcoming Movie: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम शामिल है, लेकिन आलिया इन दिनों वर्क और बेबी के बीच बैलेंस बनाने में फंसी हुई हैं. मां बनने के बाद आलिया पहली बार काम पर लौटी हैं. आलिया करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन काम पर लौटना उनके लिए आसान नहीं हो रहा. आलिया को इसके लिए थैरिपी लेने की भी जरूरत पड़ रही है. हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने इस बात का खुलासा किया है.

Vogue को दिए गए अपने इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि अक्सर उन्हें इस बात की चिंता रहती है कि वो अपने बच्चे और काम के साथ सही से बैलेंस कर पा रही हैं? आलिया ने कहा ‘ये एक दिन, 5 दिन या 10 दिन की चीज नहीं है जो एकदम से ठीक हो जाए. आपको इससे निकलने में वक्त लगता है. आपको इस दौरान खुद के लिए समय निकालना होगा’ बेटी राहा के बारे में बातचीत करते हुए आलिया ने कहा कि राहा बहुत खुशमिजाज बच्ची है. अगर आप उसकी ओर जरा सी स्माइल करो तो वो खुलकर हंसती है. इसीलिए रणबीर और आलिया उसे चीता कह कर बुलाते हैं. हालांकि राहा की तरह आलिया भट्ट को भी कई बार मूड स्विंग्स होते हैं.

आलिया ने कहा कि वो बेहद कंट्रोल फ्रीक हैं. मुझे हमेशा परफेक्ट चीजें पसंद हैं मैं हर चीज में बैलेंस चाहती हूं. यही मुझे मेरे काम के लिए पैशनेट बनाता है. आलिया ने कहा एक महिला के ऊपर काम और बच्चे दोनों का बहुत प्रेशर होता है. हालांकि ये बात अब पुरानी हो गई कि बच्चा होने और मां बनने के बाद आपका करियर खत्म हो जाता है. आजकल की मांओं के लिए ये बहुत जरूरी है कि वो खुद को टाइम दें और ये कॉर्पोरेशन्स के लिए भी जरूरी है कि उन्हें समय दें. आपको बता दें आलिया भट्ट जल्द ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नज़र आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म को अगले साल अप्रैल में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्में में आलिया के साथ रणवीर सिंह नज़र आएंगे.