आमने-सामने आए Shubman Gill और Arjun Tendulkar, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, फैन्स ने Sara को किया याद

आमने-सामने आए Shubman Gill और Arjun Tendulkar, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, फैन्स ने Sara को किया याद

April 26, 2023 Off By NN Express

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच मंगलवार को आईपीएल 2023 का 35वां मैच खेला गया। इस बड़े मुकाबला का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। आईपीएल में कभी रोहित शर्मा की कप्तानी में खेले हार्दिक पांड्या उनके खिलाफ मैदान पर उतरे थे। वहीं, शुभमन गिल का गेंदबाजी में सामना अर्जुन तेंदुलकर से हुआ, जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

दरअसल, शुभमन गिल और अर्जुन तेंदुलकर की भिड़ंत सोशल मीडिया पर सुबह से ही हॉट टॉपिक बना हुआ है। इसकी वजह अर्जुन की बहन और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा हैं। हाल फिलहाल में ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और उनको एक-दूसरे के पोस्ट को लाइक करते हुए भी देखा गया था। यही वजह थी कि फैन्स अर्जुन बनाम शुभमन गिल की भिड़ंत में सारा तेंदुलकर का रिएक्शन देखने को बेकरार थे।

अर्जुन को चीयर करने मैदान पर पहुंचती हैं सारा

मुंबई इंडियंस के लिए अर्जुन तेंदुलकर ने केकेआर के खिलाफ आईपीएल में अपना पहला मैच खेला था। अर्जुन को हर मैच में चीयर करने के लिए उनकी बहन सारा तेंदुलकर मैदान पर पहुंचती हैं। आईपीएल में पहला विकेट चटकाने के बाद सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी करते हुए भाई की जमकर तारीफ की थी।

गिल ने मचाया कोहराम

शुभमन गिल ने शुरुआत से ही आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की और पावरप्ले का जमकर फायदा उठाया। गिल ने कैमरून ग्रीन के एक ही ओवर में लगातार दो चौके और छक्का जमाते हुए ओवर से 17 रन बटोरे। गिल ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए मात्र 30 गेंदों में अपनी फिफ्टी जमाई और 34 गेंदों में 56 रन बनाकर आउट हुए। अपनी इस शानदार पारी के दौरान गिल ने 164 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 7 चौके और एक सिक्स जमाया।