बच्चन परिवार की बहू के संस्कार देख खुश हुए फैंस….

बच्चन परिवार की बहू के संस्कार देख खुश हुए फैंस….

April 26, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस फिलहाल फिल्म की टीम विक्रम, त्रिशा, जयम रवि और कार्थी के लगातार ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ का प्रमोशन करती हुई नजर आ रही हैं. बीते दिन मुंबई में फिल्म के लिए एक इवेंट होस्ट किया गया. जहां पूरी स्टार कास्ट को साथ देखा गया. इस इवेंट में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने सभी का दिल छू लिया.

दरअसल ये इवेंट ट्रेलर लॉन्च का था. जहां सभी ने शिरकत की थी. इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मंच पर पहुंचते ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने गुरु मणिरत्नम के पैर छूए और उनका आशीर्वाद लिया. इस दौरान एक्ट्रेस ने मणिरत्नम के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि उन्हों जब सर ने नंदिनी और मंदाकिनी कहकर पुकारा तो उन्हें बहुत अच्छा लगा.

ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा से मणिरत्नम को अपना गुरु मानती हैं. एक्ट्रेस के इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. इस इवेंट के लिए एक्ट्रेस व्हाइट कलर का अनारकली सूट पहनकर पहुंची थीं. ऐश्वर्या का खूबसूरती हमेशा फैंस को अपना दीवाना बना जाती है. बता दें, ‘पोन्नियिन सेल्वन’ में एक्ट्रेस ने नंदिनी का रोल प्ले किया था. हालांकि ऐश्वर्या पहले भी नंदिनी का किरदार पर्दे पर निभा चुकी हैं. उनका इस नाम से काफी गहरा लगाव है.

ऐश्वर्या राय बच्चन को संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में नंदिनी के रोल में देखा गया था. नंदिनी की सादगी को हमेशा पसंद किया गया है. वहीं अब धीरे-धीरे बॉलीवुड सितारे साउथ की ओर बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड के कई सितारों ने अपना साउथ डेब्यू कर लिया है. जिसमें अजय देवगन, आलिया भट्ट, संजय दत्त और रविना टंडन समेत कई सितारों के नाम शामिल है.