Nick-Priyanka In Rome: हाथों में हाथ डाले दिखे निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा, फैंस बोले- सबसे प्यारी जोड़ी

Nick-Priyanka In Rome: हाथों में हाथ डाले दिखे निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा, फैंस बोले- सबसे प्यारी जोड़ी

April 24, 2023 Off By NN Express

Priyanka-Nick Viral Photo: निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं. लेकिन, अब ये जोड़ी दुनिया की फेवरेट जोड़ियों में भी गिनी जाती है. हाल ही में प्रियंका और निक रोम पहुंचे थे. इस ट्रिप से दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है. फैंस भी कपल की बॉन्डिंग पर प्यार बरसा रहे हैं. सोशल मीडिया पर निक जोनस और प्रियंका की ये तस्वीरें खूब तहलका मचा रही हैं. फोटोज में आप देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा पति संग हाथों में हाथ डाले रोम की सड़कों पर घूमती दिख रही हैं. ऑल ब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस ने विदेश में भी अपने लुक से चार चांद लगा दिए.

दोनों की जोड़ी के साथ साथ इनका लाइफ स्टाइल भी हमेशा चर्चा में रहता है. थाई-हाई स्लिट ब्लैक सिल्क ड्रेस में प्रियंका का ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा है. वहीं, इसके साथ एक्ट्रेस ने एक ब्लैक स्लिंग बैग भी लिया है, जो इनके ड्रेस के साथ मैच कर रहा है. लॉन्ग ब्लैक ओवरकोट के साथ देसी गर्ल ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. उनके साथ निक हमेशा की तरह कूल और कैजुअल अंदाज में नजर आ रहे हैं.

बात करें वर्कफ्रंट की तो प्रियंका अपनी अपकमिंग वेब सीरीज सिटाडेल को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. कुछ दिनों पहले वो इसके प्रमोशन के लिए रोम में थीं. उनके साथ उनके पति निक भी मौजूद थे. बता दें रोम में दोनों ने सिटाडेल की स्पेशल स्क्रीनिंग भी अटेंड की. ये सीरीज 28 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियोज पर स्ट्रीम होगी.