kisi ka bhai kisi ki jaan की कमाई से खुश हुए सलमान खान, फैंस को खास अंदाज में कहा थैंक्स

kisi ka bhai kisi ki jaan की कमाई से खुश हुए सलमान खान, फैंस को खास अंदाज में कहा थैंक्स

April 24, 2023 Off By NN Express

Salman Khan Thanks Fans: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी का जान का फैंस को काफी वक्त से इंतजार था. अब जब ये फिल्म रिलीज हो गई है तो फैंस की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. भाईजान के साथ दर्शकों का प्यार ही कुछ ऐसा है. सलमान खान भी ईद का मौका हो और अपने फैंस को निराश कर जाएं ऐसा पिछले कुछ सालों से तो देखने को नहीं मिला. लोग त्योहार के मौके पर सलमान खान की फिल्म देखने जा रहे हैं और इस बात से खुश सुपरस्टार ने फैंस को खास तौर पर शुक्रिया कहा है.

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है. फोटो में वे मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर सुकून भी साफ तौर पर देखा जा सकता है. सलमान ने ब्लैक शर्ट में अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे काफी हेंडसम लग रहे हैं. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- आप लोगों के ढेर सारे प्यार और सपोर्ट के लिए ढेर सारा शुक्रिया. मैं इसकी सराहना करता हूं.

बता दें कि सलमान खान की फिल्म ने ओपनिंग डे पर उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं किया था. फिल्म सिर्फ 15 करोड़ की कमाई ही कर पाई थी. लेकिन फिल्म ने ईद वाले दिन जबरदस्त कमाई की. फिल्म की कमाई में चकित कर देने वाला उछाल देखने को मिला. दूसरे दिन इस फिल्म ने कुल 41 करोड़ रुपए कमाए. इस लिहाज से फिल्म का दो दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 56 करोड़ हो चुका है जिसे खराब तो किसी भी कीमत पर नहीं कहा जा सकता है.

रविवार को और दमदार हो सकता है कलेक्शन

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन फरहाद शामजी ने किया है. फिल्म में सलमान खान ने कई सारे न्यू कमर्स को मौका दिया है. इसमें शहनाज गिल, जस्सी गिल, पूजा हेगड़े और पलक तिवारी जैसी एक्ट्रेस शामिल है. शुक्रवार और शनिवार के बाद अब ऐसी उम्मीद लगाई जा सकती है कि फिल्म का कलेक्शन रविवाक को और भी दमदार हो सकता है.