किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…आत्महत्या का कारण अज्ञात….जांच में जुटी पुलिस….

किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…आत्महत्या का कारण अज्ञात….जांच में जुटी पुलिस….

April 24, 2023 Off By NN Express

कोरबा, 24 अप्रैल।  जिले के कुसमुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत शांति नगर निवासी एक किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण अभी अज्ञात है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार भूरू लाल सारथी का परिवार शांति नगर में निवास करता है। भूरू लाल की 15 वर्षीय पुत्री कल दिनांक 22 अप्रैल को शांति नगर में ही एक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। वहां से हंसी ख़ुशी घर पंहुची थी।

थोड़ी देर बाद अचानक न जाने ऐसा क्या हुआ कि उसने घर पर फांसी लगा ली। जब काम से लौटे मृतिका के भाई ने खिड़की से देखा की उसकी बहन फांसी के फंदे से लटकी हुई है, उसने घर के दरवाजे को जोर से धक्का देकर खोला और इस उम्मीद में की बहन जीवित होगी फंदे से उसे नीचे उतारा।

उसने आसपास के लोगों को बुलाया, परंतु तबतक उसकी सांसें टूट चुकी थी। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। कुसमुंडा थाना प्रभारी कृष्ण कुमार वर्मा स्टाफ संग मौके पर पंहुचे। शव व घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण कर शव का पंचनामा किया गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। किशोरी के द्वारा किन परिस्थितियों के कारण यह आत्मघाती कदम उठाया गया, इस बात की जांच की जा रही हैं।