CG CRIME : युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

CG CRIME : युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

April 24, 2023 Off By NN Express

कांकेर 24 अप्रैल। जिले में शनिवार रात युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। कांकेर कोतवाली थाना क्षेत्र की युवती नगर की एक दुकान पर काम करती है। युवती रोजाना की तरह काम खत्म करने के बाद वापस जा रही थी। नगर से कुछ ही दूर पर सुनसान इलाके में युवती के एक परिचित ने उसे रोक लिया और दुष्कर्म किया। युवती की शिकायत पर कांकेर पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

दुष्कर्म करने वाला आरोपी पास की ही दुकान पर काम करता है। युवती पहले से ही उसे जानती थी. दोनों में बातचीत थी. युवक बुरी नजर रखता था। शनिवार रात जब युवती दुकान से निकली तो वह उसका पीछा करने लगा। नगर से कुछ ही दूर पर सुनसान इलाका पाकर उसने युवती को रोक लिया और हवस का शिकार बनाया। इसके बाद आरोपी ने युवती को मुंह बंद रखने की धमकी भी दी. युवती बिना डरे पुलिस के पास पहुंची और हैवानियत की पूरी दास्तान सुनाई. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने दावा किया है कि “नगर में लगातार पेट्रोलिंग होती है. थाने का स्टाफ नगर के हर गली मोहल्ले में पैदल पेट्रोलिंग करता है. दुकान में काम करने वाली युवती के साथ जबरदस्ती करने वाले आरोपी को शिकायत के फौरन बाद गिरफ्तार किया गया. आरोपी युवती का परिचित था.”