Kundali Bhagya   Entry In Khatron Ke Khiladi 13: कुंडली भाग्य की इन दो बहुओं की एंट्री हुई पक्की, रोहित के स्टंट देख निकलेंगी चीखें….

Kundali Bhagya Entry In Khatron Ke Khiladi 13: कुंडली भाग्य की इन दो बहुओं की एंट्री हुई पक्की, रोहित के स्टंट देख निकलेंगी चीखें….

April 21, 2023 Off By NN Express

Kundali Bhagya Two Actresses Confirmed Entry In Khatron Ke Khiladi 13: हैरतअंगेज कारनामों और खतरनाक स्टंट्स से भरपूर रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी टीवी पर फिर वापसी कर रहा है। शो का नया सीजन पहले से ज्यादा डेंजर्स और रुह कंपा देने वाला होगा। खतरों के खिलाड़ी का पिछला सीजन हिट रहा था। अब दर्शक खतरों के खिलाड़ी 13 का इंतजार कर रहे हैं। शो की सबसे बड़ी हाइलाइट इसके सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स हैं।

केकेके 13 की कन्फर्म कंटेस्टेंट्स

दर्शक Khatron Ke Khiladi 13 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जानने के लिए बेताब है। इस बीच अब टीवी की दो चर्चित एक्ट्रेस की शो में एंट्री कन्फर्म हो गई है। इन्होंने शो को लेकर अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की और खतरों के खिलाड़ी 13 में शामिल होने की बात कन्फर्म कर दी।

टीवी की ये बहुएं हुई शामिल

कुंडली भाग्य का हिस्सा रह चुकी रूही चतुर्वेदी और अंजुम फकीह ने रोहित शेट्टी के शो में जल्द स्टंट करते हुए नजर आएंगी। इंडिया फोरम्स की रिपोर्ट के अनुसार दोनों की एंट्री खतरों के खिलाड़ी 13 में कन्फर्म हो गई है।

केकेके 13 में अपनी एंट्री को लेकर बात करते हुए अंजुम फकीह ने कहा, “खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनना मेरे लिए एक शानदार एक्सपीरियंस होगा। अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने और पहली बार किसी टीवी रियलिटी शो का हिस्सा बनने को लेकर एक्साइटेड हूं।”

जीतने के लिए सब कुछ करने को तैयार

उन्होंने आगे कहा, “मैंने हमेशा खुद को आगे बढ़ने के लिए धक्का मारा है ताकि मैं अपना बेस्ट दे सकूं। अब मैं खुद को फिजिकली और मेंटली टेस्ट करने वाली हूं। शो में खतरनाक स्टंट्स होगे, मुझे पता है कि वहां कुछ भी आसान नहीं होगा, लेकिन मैं खुद को एक मजबूत मुकाबले के तौर पर देखती हूं और जीतने के लिए मैं अपना बेस्ट दूंगी।”

एडवेंचर की फैन हैं रूही

खतरों के खिलाड़ी को लेकर रूही चतुर्वेदी ने कहा, “मैं हमेशा से एडवेंचर स्पोर्ट्स की फैन रही हूं, लेकिन डर की वजह से मुझे कभी भी इन्हें आजमाने का मौका नहीं मिला। जब खतरों के खिलाड़ी में शामिल होने का ऑफर मेरे पास आया तो मैं जानती थी कि मुझे इसे हाथ से जाने नहीं देना है।”

यादगार होगा नया सफर

उन्होंने आगे कहा, “शो रुह कंपा देने वाले और एड्रेनालाईन-पंपिंग स्टंट्स के लिए जाना जाता है, जिसका सामना करने के लिए मैं तैयार हूं। ये सफर मुझे जिंदगीभर याद रहेगा और मैं इसे अपना सब कुछ देने वाली हूं। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि टास्क कितना खतरनाक होने वाला है, मैं इसे बस अपना 100 प्रतिशत देने वाली हूं ताकि ये मेरे और दर्शक दोनों के लिए यादगार बन जाए।”