बर्थडे स्पेशल 28 सितंबर: मौनी रॉय ने टेलीविजन से बॉलीवुड तक तय किया कामयाब सफर

बर्थडे स्पेशल 28 सितंबर: मौनी रॉय ने टेलीविजन से बॉलीवुड तक तय किया कामयाब सफर

September 28, 2022 Off By NN Express

टेलीविजन जगत से लेकर फिल्मों तक का सफर तय करने वाली खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय अभिनय जगत का एक जाना-माना नाम हैं। 28 सितंबर, 1985 को जन्मी मौनी की गिनती आज अभिनय जगत की सबसे खूबसूरत एवं हॉट अदाकाराओं में होती हैं। मौनी ने साल 2006 में एकता कपूर की मशहूर धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहु थी से अभिनय जगत में कदम रखा था। इसके बाद वह कस्तूरी, देवो के देव महादेव, नागिन सीरीज आदि कई धारावाहिकों में नजर आईं।

साल 2004 में उन्होंने फिल्म ‘रन’ से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में वह एक गाने में नजर आईं। इसके बाद वह कई फिल्मों में छोटी भूमिकाओं में नजर आईं। साल 2018 में उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में लीड रोल निभाने का मौका मिला। फिल्म में उनके अभिनय को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। इसके बाद साल 2019 में मौनी अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में भी लीड रोल में नजर आईं। हालांकि, यह फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन मौनी के अभिनय को काफी सराहना मिली। मौनी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी चर्चा में हैं।

मौनी की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने 27 जनवरी, 2022 को बिजनेसमैन सूरज नम्बियार से शादी कर ली। वर्कफ़्रंट की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ‘मायाजाल’ में अभिनय करती नजर आएंगी। मौनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती हैं और उनके फैन फॉलोइंग लाखों में हैं।