‘यही सब करना था तो उमरा पे क्यों गई’- Hina Khan का ग्लैमरस अंदाज़ देख भड़के लोग

‘यही सब करना था तो उमरा पे क्यों गई’- Hina Khan का ग्लैमरस अंदाज़ देख भड़के लोग

April 17, 2023 Off By NN Express

Hina Khan Trolling: छोटे पर्दे पर अक्षरा के नाम से मशहूर एक्ट्रेस हिना खान  को भला कौन नहीं जानता. हिना ने स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए घर-घर में अपनी जगह बना ली थी. संस्कारी बहू के किरदार में हिना को दर्शकों से बेशुमार प्यार मिला था. हिना अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं. जिनके चलते एक बार फिर से एक्ट्रेस ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं. यूं तो हिना की ये तस्वीरें बेहद ग्लैमरस हैं. एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज किसी को भी अपना दीवाना बना लेगा. हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं. जिनके चलते एक बार फिर से एक्ट्रेस ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं. यूं तो हिना की ये तस्वीरें बेहद ग्लैमरस हैं. एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज किसी को भी अपना दीवाना बना लेगा.

हिना इस आउटफिट को पहन एक इवेंट में शामिल होने पहुंची थीं. हिना अपनी तस्वीरों में ब्लैक कलर के बैकग्राउंड पर अपनी ड्रेस को खूबसूरती के साथ फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. उनका ये अंदाज जहां उनके फैंस को पसंद आ रहा है. वहीं कुछ यूजर्स हिना को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

बता दें, हिना की ट्रोलिंग के पीछे की वजह ये है कि वह कुछ वक्त पहले ही मक्का में उनराह करके लौटी हैं. हिना इस दौरान पूरी तरह से ढकी हुई नजर आई थीं. जिसके बाद माना जा रहा था कि अब हिना अपना बोल्ड लुक त्याग देंगी. लेकिन उनके इस अंदाज ने सभी हैरत में डाल दिया. यूजर्स कमेंट के जरिए हिना के लिए कह रहे हैं कि कुछ तो शर्म करो अभी उमराह करके आई हो. वहीं एक यूजर ने लिखा है रमजान के पाक महीने में इस तरह के फोटो पोस्ट करते हुए शर्म नहीं आती हैं तुम्हें अल्ला कभी माफ नहीं करेगा!